प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिखर ने बया किया अपना दर्द
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिखर ने बया किया अपना दर्द
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वो इस आईपीएल मैच की सनराइजर्स हैदराबाद टीम में अपना शानदार प्रदर्शन देना चाहते है जिससे की वो पुनः भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ सके.

ज्ञात हो आपको धवन ने 2012- 2013 में ऑस्ट्रलिया के खिलाफ मोहाली में शानदार शतक जड़ा था. लेकिन उसके बावजूद भी धवन कुछ समय पहले हुई ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का हिस्सा नही बने, जिसका उन्हें बेहद दुःख है. वही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धवन ने कहा कि, मैं थोड़ा दुखी था क्योंकि मुझे लगता है कि मुझमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की काबिलियत है चाहे वह ऑस्ट्रेलिया हो या कोई भी अन्य टीम. मैं फिर से राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहता हूं. इसके लिए मुझे घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

उसके बाद धवन ने कहा कि जब से वो भारतीय टीम से बाहर है तब से हर टूर्नामेंट उनके लिए महत्वपूर्ण है चाहे वह टी20 हो या घरेलू या फिर दिल्ली की टीम की तरफ से वनडे मैच. धवन ने कहा, यह दुःख की बात मैं वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाया जैसा में करना चाहता था. लेकिन अब चीजें मेरे अनुकूल चल रही हैं जिसका मै पूर्ण रूप से फ़ायदा उठाऊंगा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से ना खेल पाने पर कोहली हुए भावुक

2 करोड़ मिलने पर भी शास्त्री खुश नही

गल्फ ऑयल इंडिया CEO बने धोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -