Ind Vs Aus: टीम इंडिया को मिली नई जर्सी, शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन एक दिवसीय, तीन टी 20 और चार टेस्ट मुकाबले खेलेगी. वनडे और टी-20 श्रृंखला 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी. वहीं, टेस्ट सीरीज की शुरुआत एडीलेड में 17 दिसंबर से डे नाइट टेस्ट मुकाबले से होगा. क्रिकेट फैन्स दोनों टीमों के बीच इस श्रृंखला के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस समय खिलाड़ी नैट्स और जिम में जमकर मेहनत कर रहे हैं, जिसकी कई तस्वीरें BCCI और प्लेयर्स द्वारा ट्विटर हैंडल पर साझा की गईं हैं. कप्तान विराट कोहली को पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पितृत्व अवकाश की इजाजत दे दी गयी है. इस भारतीय क्रिकेट फैन्स को टीम इंडिया नई जर्सी में दिखाई देगी.  भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी की तस्वीर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

शिखर धवन ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ''नई जर्सी, नए सिरे से प्रेरणा. जाने के लिए तैयार.'' आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में शिखर धवन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. अब उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद भारतीय टीम को एक बार फिर होगी.

IND vs AUS: टीम इंडिया को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट से रोहित और ईशांत बाहर

धोनी के गुरु देवल सहाय का निधन, इन्होने ही दिया था माही को पहला मौका

कपिल देव ने चुनी KAPIL XI टीम, सचिन-धोनी सहित इन दिग्गजों को मिली जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -