भारतीय टीम को सबसे तगड़ा झटका, पूरे वर्ल्डप कप से बाहर हुआ यह दिग्गज
भारतीय टीम को सबसे तगड़ा झटका, पूरे वर्ल्डप कप से बाहर हुआ यह दिग्गज
Share:

लंदन : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2019) में एकाएक बेहतरीन प्रदर्शन कर रही भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि शानदार फॉर्म में चल रहे टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वर्ल्ड कप की टीम (World Cup Squad) से बाहर हो गए हैं और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर धवन के बाहर होने की सूचना प्रदान की गई है. 

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 जून को खेले गए मुकाबले के दौरान चोट लगी थी और इसके बाद वे ना ही न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ मैच खेलने के लिए फिट थे और ना ही पकिस्तान के ख़िलाफ़ वे इसके चलते खेल सके थे. बताया जा रहा था कि वर्ल्डकप के अंतिम 2 से 3 मैच वे खेल सकते थे, हालांकि अब वे पूरी तरह से वर्ल्डकप से बाहर बताए जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पाक के खिलाफ मैच में शतक बनाया था और अब धवन की जगह टीम इंडिया में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शामिल किए गए हैं. बता दें कि भारत के विश्व कप में चार मैच हो चुके है और इनमें से उसे तीन मैच में जीत मिली है, जबकि एक मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ रद्द हो गया था. वहीं अब भारत का अगला मुकाबला अफगानिस्तान से 22 जून को है. 

क्रिकेट के इतिहास में बना एक और नया रिकॉर्ड, छह रन पर ढेर हुई पूरी टीम

चिली ने कुछ इस तरह एकतरफा मुकाबले में जापान को दी करारी शिकस्त

बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -