विश्व कप से बाहर होते ही भावुक हुए शिखर धवन ने दिया ऐसा मैसेज

लंदन : अंगूठे में चोट के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप से बाहर हुए भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत विश्व कप जीतेगा। बीसीसीआई ने बुधवार को दिन में जानकारी दी थी कि धवन चोट के कारण विश्व कप के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

क्रिकेट के इतिहास में बना एक और नया रिकॉर्ड, छह रन पर ढेर हुई पूरी टीम

कुछ ऐसा बोले धवन 

जानकारी के मुताबिक धवन ने ट्वीट किए गए वीडियो में कहा है, "मैं इस बात को बताकर काफी भावुक हो रहा हूं कि मैं अब आईसीसी विश्व कप-2019 में नहीं खेल पाऊंगा। दुर्भाग्यवश, मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाएगा, लेकिन जिंदगी चलती रहनी चाहिए। मुझे मेरी टीम के साथियों, क्रिकेट प्रशंसक और पूरे देश से जो प्यार और समर्थन मिला उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

चिली ने कुछ इस तरह एकतरफा मुकाबले में जापान को दी करारी शिकस्त

हम जीतेंगे विश्व कप 

इसी के साथ धवन ने आगे कहा, "टीम के खिलाड़ी शानदार खेल रहे हैं, हम अच्छा काम जारी रखेंगे और विश्व कप जीतेंगे। धवन के विकल्प के तौर पर युवा ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है। आईसीसी ने भी पंत के नाम को मंजूरी दे दी है। इससे पहले दिन में बीसीसीआई ने धवन के विश्व कप के बाकी मैचों में उपलब्ध न होने की जानकारी दी थी। उनके हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं। 

बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

VIDEO: क्रिकेट मैदान में शॉर्ट्स हटाकर पेशाब करने लगा व्यक्ति, जानिए भारतीय या पाकिस्तानी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -