मैच से पहले गब्बर ने मारी दहाड़, कहा- हम जीतेंगे
मैच से पहले गब्बर ने मारी दहाड़, कहा- हम जीतेंगे
Share:

अपनी लय में बरक़रार इंडियन टीम के सलामी ओपनर और गब्बर का टैग से पहचाने जाने वाले शिखर धवन ने आत्मविश्वास जताते हुए कहा है कि भारतीय टीम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है. भले ही हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में हार गए हों लेकिन यह एक रोमांचक मुकाबला था. धवन ने न्यूजीलैंड को चेताते हुए कहा कि हमारी बैटिंग और बॉ़लिंग में बहुत ज्यादा गहराई है. हमारे पास हार्दिक पांड्या जैसा बेहतरीन हरफनमौला खिलाडी है जिसका प्रदर्शन लाजवाब रहा है. यहा हमारे लिए पॉजिटिव है. धवन की बातो से साफ़ लग रहा था की इस बार टीम इंडिया कोई गलती नही करने वाली है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का आगाज करेगी.

अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ धवन ने 53 बॉलों में 73 रनों की पारी खेली थी जिसके बारे में पूछने पर धवन ने कहा कि यह अनुभव के लिहाज से काफी अच्छा था. मैं क्रीज पर 15-16 ओवरों तक टिका रहा. यह मेरे आने वाले मैचों के लिए अच्छा साबित होगा. इस पारी में मैंने काफी कुछ अच्छा सीखा है.

वहीं अपने फार्म में वापसी करने वाले विस्फोटक खिलाडी युवराज सिंह के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा कि ' युवी पा का टीम में होना युवाओं का मनोबल बढ़ाता है. उनका अनुभव हमारे काम आता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -