6 महीने से कोरोना मरीजों की सेवा कर रही थी यह अदाकारा, हुई कोरोना पॉजिटिव
6 महीने से कोरोना मरीजों की सेवा कर रही थी यह अदाकारा, हुई कोरोना पॉजिटिव
Share:

आप जानते ही होंगे इस समय कई लोग कोविड मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। इन्ही में शामिल रहीं हैं अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा। आप जानते ही होंगे अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा ने अपनी इच्छा से नर्स के तौर पर सेवाएं दी और कोरोना मरीजों की सेवा की। ऐसे में अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते गुरुवार को उन्होंने अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में बताया है। मिली जानकारी के तहत वह कोरोना पॉजिटिव मिली हैं और इसे लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की है। आप जानते ही होंगे शिखा पिछले छह महीनों से कोरोनावायरस के रोगियों का इलाज कर रही थीं और अब खुद कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotraofficial) on

हाल ही में शिखा ने दो फोटो का कोलाज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडमिट हो गई हूं। अभी ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। यह पोस्ट उनके लिए है, जो कहते हैं कि कोरोना कुछ भी नहीं है। आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ पिछले 6 महीनों से लगातार कोरोना रोगियों की सेवा में थी।" वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में से एक में वह अस्पताल के बिस्तर पर हैं और दूसरी तस्वीर में वह पीपीई किट पहने नर्सिग के लिए तैयार है।

वैसे आपको याद ही होगा कि शिखा ने मार्च में एक वेबसाइट से बातचीत में बताया था, "वह मुंबई के एक अस्पताल में कोरोना से लड़ने के लिए स्वयंसेवक के रूप में काम कर रही है।" वहीँ उस समय कई स्टार्स ने शिखा की तारीफ़ की थी। जी दरअसल शिखा के पास दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल की नर्सिग की डिग्री है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड करियर को चुना था।

पासवान के निधन से सियासी जगत में मातम, पीएम मोदी-राहुल समेत कई लोगों ने जताया शोक

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया ये बदलाव, जानिए बढ़ा या घटा

पहली बार दिखा तारक मेहता और अंजली भाभी का ये अनोखा अंदाज, हुए सब हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -