कोरोना के बाद इस एक्ट्रेस को आया पैरालिसिस अटैक, संकट में कई लोगों की बचाई जान
कोरोना के बाद इस एक्ट्रेस को आया पैरालिसिस अटैक, संकट में कई लोगों की बचाई जान
Share:

अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा फिल्म 'फैन' में दिखाई दे चुकीं हैं। लॉकडाउन के चलते वह लोगों की सहायता के लिए आगे आईं। कोरोना महामारी जब भारत में रफ़्तार से पैर पसार रही थी, तब उन्होंने नर्स के रूप में 6 माह तक कोरोना रोगियों की देखभाल की। जनता की देखभाल करते-करते वह स्वयं भी कोरोना की शिकार हुईं तथा फिर पैरालिसिस अटैक। कोरोना संकट में लोगों के लिए मिसाल बनीं शिखा ने अपने जीवन में बहुत उतार चढ़ाव का सामना किया है। उनका मानना है कि लाख कठिनाई आ जाए, किन्तु वह कभी हार नहीं मानेंगी।

शिखा मल्होत्रा ने कोरोना पीड़ित रोगियों की देखभाल की तथा वर्ष के अंतिम महीने में कोरोना की चपेट में आ गईं। कोविड आहिस्ता-आहिस्ता स्वस्थ हो ही रहा था कि एक रात अचानक से चेहरे पर पैरालिसिस अटैक आ गया। शिखा ने बताया कि इस अटैक ने उन्हें तोड़ दिया था, किन्तु फिर स्वयं को हिम्मत देती तथा आगे बढ़ने का निणर्य लिया।

शिखा ने इस चर्चा में बताया कि मैं मुंबई में अकेली रहती हूं। 9 दिसंबर 2020 को मां मेरे घर आई तथा अगले ही दिन शाम में मुझे पैरालिसिस अटैक आ गया। आरम्भ में दाएं हाथ में अकड़न आई तथा आहिस्ता-आहिस्ता चेहरा भी अकड़ गया। कुछ कह पाती, उससे पूर्व ही मेरा चेहरा टेढ़ा हो गया। मुझे कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां आरम्भ में ही डेढ़ लाख रुपए डिपाजिट करने को कहा गया, मैंने मां से सरकारी हॉस्पिटल ले जाने की जिद की। आखिरकार मुझे कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां, मेरा पूरा ट्रीटमेंट हुआ।

बॉलीवुड और सरकार पर सोनू सूद का कटाक्ष, कहा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पर आया इस मशहूर क्रिकेटर का दिल, जानिए क्या है वजह?

आंटी सुनने में उर्मिला मतोड़कर को नहीं है कोई परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -