शिबानी की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने कहा- 'फरहान लकी है...'
शिबानी की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने कहा- 'फरहान लकी है...'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपनी बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो शेयर की है. जी हाँ, वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट कर सभी को हिलाकर रख दिया है.

वह वैसे तो आए दिन अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं. वैसे शिबानी दांडेकर की इन कातिल अदाओं पर उनके फैन्स का दिल अटक ही जाता है और सभी उनपर फिदा हैं. हाल ही में अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर कर वह फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस बिकिनी फोटो में शिबानी दांडेकर का बेहद सेक्सी अवतार नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में उन्होंने रेड बिकिनी पहनी हुई है और वह बेहद बोल्ड और सेक्सी नजर आ रही हैं. शिबानी दांडेकर के इस फोटो में क्लीवेज नजर आ रहे हैं. शिबानी दांडेकर की इस तस्वीर पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और सभी उन्हें खूबसूरत कह रहे हैं.

यहाँ तक कि एक यूजर ने लिखा कि 'फरहान अख्तर बेहद लक्की हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'वाह क्या बात है इसे कहते हैं खूबसूरती.' आपको बता दें कि शिबानी बहुत सेक्सी और हॉट हैं. वैसे शिबानी दांडेकर आए दिन अपने फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.

डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही रोमिल ने चली सबसे गहरी चाल, शिवाशीष उठाएंगे बड़ा कदम

जल्द बदल जाएगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -