जल्द बदल जाएगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी, आएगा बड़ा ट्विस्ट
जल्द बदल जाएगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी, आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इस समय स्टार प्लस के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोजाना नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं, जिसके चलते इसकी स्टोरी और शानदार हो गई है लेकिन फिर भी यह शो टीआरपी लिस्ट से बाहर है. इस शो में आने वाले नए-नए ट्विस्ट के चलते दर्शकों में शो के लेकर दिलचस्पी बढ़ तो रही है लेकिन ज्यादा नहीं. ऐसे में आप सभी देख ही रहे होंगे कि काफी परेशानियों के बाद आखिरकार नायरा और कार्तिक एक दूसरे के हो चुके है, लेकिन शादी के बाद भी दोनों के लिए चुनौतियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.

जी हाँ, इस वक्त गोयनका परिवार परेशानियों में घिरा नजर आ रहा है, ऐसे में अपने परिवार को बचाने का जिम्मा अब नायरा और कार्तिक के कंधों पर आ चुका है और दोनों इसके लिए प्रयास कर रहे हैं. आप सभी देख रहे होंगे कि शो में समर्थ गोयनका नाम के नए किरदार की एंट्री हो चुकी है, जो गोयनका परिवार के लिए बार बार परेशानियां खड़ी कर रहा है वहीं दूसरी तरफ नायरा और कार्तक को समर्थ के गलत इरादों के बारे में पता चल गया है और उसकी सच्चाई सामने आने के बाद दोनों अपने परिवार को बचाने के लिए लग गए हैं.

अब बात करें आने वाले एपिसोड की तो उसमे अपने परिवार को परेशानी में देखकर नायरा बहुत दुखी हो जाएगी और वो अपने, दादी और सुवर्णा के गहने बेच देगी ताकि घर की परेशानी का हल निकला जा सके वहीं दूसरी तरफ जब इस बात का खुलासा कार्तिक के सामने होगा तो उसे इस बात का बहुत बुरा लगेगा कि, घर की महिलाओं को अपने गहने बेचने पड़े है. इसके आगे का ट्विस्ट काफी लाजवाब होने वाला है जिसे देखने में आपको आनंद जरूर आएगा.

डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार हो चुकी है यह एक्ट्रेस, तलाक के बाद दिखती है हॉट

डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर

रातों-रात शो से बाहर हुई यह एक्ट्रेस, इनकी हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -