Meta को लेकर आई ये बड़ी खबर, मार्क जकरबर्ग को लगा झटका
Meta को लेकर आई ये बड़ी खबर, मार्क जकरबर्ग को लगा झटका
Share:

Meta की COO Sheryl Sandberg ने इस्तीफा दे दिया है। 14 वर्ष पश्चात् उन्होंने नंबर दो के पद को छोड़ दिया है। Meta छोड़ने का ऐलान उन्होंने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से किया। इस पद को छोड़ने के बाद भी वो बोर्ड मेंबर बनी रहेंगी। Meta के नए COO के रूप में Javier Olivan का नाम सामने आया है। Meta CEO Mark Zuckerberg ने इसके बारे में फेसबुक पोस्ट के माध्यम से खबर दी। Zuckerberg ने कहा कि Sheryl Sandberg का जाना एक युग के अंत होने जैसा है। 

14 वर्ष पश्चात् उनकी अच्छी दोस्त और पार्टनर Sheryl Sandberg Meta के COO पद को छोड़ रही है। उनको लेकर बोला गया कि वो सुपरस्टार हैं तथा उन्होंने COO रोल को अपने यूनिक वे में डिफाइन किया। उन्होंने आगे कहा कि Javier Olivan मेटा के नए COO होंगे। किन्तु, Sandberg का रोल बहुत अलग होगा। ये रोल अधिक ट्रेडिशनल होगा। जहां पर Jav कंपनी के एग्जीयक्यूशन को अधिक एफिशियंट इंटरनली तथा ऑपरेशनली बनाएंगे। उन्होंने कहा कि Sheryl जिस प्रकार से कंपनी चलाती थी उसे मिस किया जाएगा। 

किन्तु, वो बोर्ड मेंबर में सम्मिलित होकर कंपनी को निरंतर फायदा पहुंचाती रहेंगी। Sandberg ने बताया कि वो अब अपने फाउंडेशन तथा परोपकारी कामों पर ज्यादा ध्यान देंगी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने जब पहली बार मार्क से मुलाकात की थी तो उन्होंने नौकरी बदलने के बारे में सोचा भी नहीं था। 

अपनी पाद बेचकर थकी एक्ट्रेस...अब बेच रही ये अनोखी चीज

आज से 135 रुपए सस्ता हुआ LPG सिलेंडर, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

अमेरिका की चेतावनी नज़रअंदाज़ ! सस्ते तेल के बाद भारत ने रूस के साथ किया एक और बड़ा सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -