अपनी पाद बेचकर थकी एक्ट्रेस...अब बेच रही ये अनोखी चीज
अपनी पाद बेचकर थकी एक्ट्रेस...अब बेच रही ये अनोखी चीज
Share:

अपनी पाद को डिब्बे में बंद करके लाखों-करोड़ों का कारोबार करने वाली एक्ट्रेस ने नया बिजनेस शुरू कर दिया है। स्टेफनी माटो नाम की विदेशी अभिनेत्री ने हाल में राज से पर्दा उठाया है कि अब वो अपने बूब्स का पसीना जार या बोतल में भरके बिज़नेस करती हैं और इस तरह वो एक माह में 5000 डॉलर यानी ₹3,88,250 तक की कमाई कर लेती है। उनकी एक दिन की इनकम को यदि माह के 30-31 दिन के हिसाब से जोड़ें तो ये कमाई लगभग ₹11647500 से अधीन बन जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि 3-4 माह पूर्व तक स्टेफनी पाद का बिजनेस कर रही थी और उससे करोड़ों कमाती थीं। 31 वर्ष की एक्ट्रेस को अपना ये अजीबोगरीब बिजनेस हार्ट अटैक के डर से छोड़ना पड़ गया। उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। हालाँकि अब वह जैम प्रेस को दिए अपने साक्षत्कार में बताती हैं, “गर्मी आ रही हैं और मेरे बूब्स पसीने में भीगते हैं, तो क्यों न इन्हें बोतल में भरकर बेचा जाए।”

माटो का कहना है कि उन्हें एक बोतल में अपने बूब्स से पसीना निकालकर भरने में 15 मिनट लग जाते है। यदि मौसम अधिक  गर्म हो तो वो एक दिन अपने पसीने की 10 बॉटल भी भर देती हैं और अपने एक्स रेटेड अनफिल्टर्ड साइट से 500 डॉलर के करीब में बेच देती हैं। माटो इस काम को मेहनत का काम भी कहती है और कहती हैं- ‘मेरे पास अच्छे बूब्स  हैं। फैन्स इन्हें सूँघकर और चाटकर और करीब आ सकते हैं।”

माटो का कहना है कि इस बिजनेस को चलाने के लिए वो अपने आपको हमेशा हाइड्रेट रखती हैं ताकि वो पर्याप्त मात्रा में अपने कस्टमर के लिए पसीना निकाल पाए। माटो यह भी बताती है कि वह खुद को मेपल का पेड़ मानती हैं और अपने बूब्स के पसीने को उसका रस। इसीलिए वह पसीने को ऐसे इकट्ठा करती हैं जैसे पेड़ करता है। माटो को ये भी मालूम है कि पसीना इकट्ठा करने के लिए हमेशा धूप में पूल के पास बैठा रहना उनके लिए खतरनाक हो सकता है लेकिन उनके अनुसार  वो खुद को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त सावधानियाँ बरतती हैं। खबरों का कहना है कि  माटो ने अपने नए बिजनेस की सूचना टिकटॉक और इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से दे दी थी। इसके बाद यूजर्स का मिक्सड रिएक्शन देखने के लिए मिला है। कुछ यूजर्स इसे सुनकर घिन्नाए और कुछ ने कहा कि वो हैरान कि ये लड़की अपने शरीर के अंग नहीं बेच रही।

इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

ग्रीन ड्रेस में जेनिफर लोपेज का खूबसूरत अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

हॉलीवुड की इस फिल्म के पीछे है बड़ी राजनीति, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -