गुरुग्राम में कुत्ते की अनोखी शादी से मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'गलत है ये'
गुरुग्राम में कुत्ते की अनोखी शादी से मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'गलत है ये'
Share:

आजकल कई चौकाने वाले किस्से होते रहते हैं। अब हाल ही में जो कुछ हुआ है वह आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल यह मामला हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) का है। यहाँ कुछ लोगों ने अपने पालतू कुत्ते की शादी पूरे पारंपरिक रीति- रिवाज से की। जी दरअसल शेरू (नर कुत्ता) और स्वीटी (मादा कुत्ता) ने 'फेरे' लिए। आपको बता दें कि इसके लिए पहले हल्दी की रस्म अदा की गई। दूसरी तरफ पालतू जानवरों के मालिकों के अनुसार, शादी के लिए पालम विहार एक्सटेंशन (Palam Vihar Extension) के जिले सिंह कॉलोनी और पड़ोस के 100 लोगों को निमंत्रण दिया गया और ये लोग शादी में बाराती के रूप में शामिल हुए। आपको यह भी बता दें कि अब इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

बुंदेलखंडी भाषा में छात्र ने लिखा छुट्टी के लिए पत्र, हो गया वायरल

कई लोगों का कहना है ऐसा नहीं करना चाहिए तो कई लोगों का कहना है यह वाकई में कमाल है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में स्वीटी नाम की एक मादा कुत्ते की मालकिन सविता उर्फ रानी ने कहा, "मैं पालतू जानवरों की प्रेमी हूं और मेरे पास कोई बच्चा नहीं है इसलिए स्वीटी हमारा बच्चा है। मेरी पति मंदिर जाते थे और जानवरों को खाना खिलाते थे और एक दिन एक आवारा कुत्ता उसना पीछा करत हुए 3 साल पहले हमारे घर आ गया। हमने उसका नाम स्वीटी रख दिया। सभी कहते थे कि हमें स्वीटी की शादी करनी चाहिए। हमने इस पर चर्चा की और फिर अंत में एक कार्यक्रम सिर्फ 4 दिनों में बनाया गया था। हमने सभी रीति-रिवाजों का पालन करने का फैसला किया।"

वहीं नर कुत्ते शेरू की मालिक मनिता ने कहा, "हम पिछले आठ सालों से शेरू के साथ हैं। हमने हमेशा उसे अपने बच्चे की तरह माना है। हमने अपने पड़ोसियों से अपने कुत्तों की शादी के बारे में लापरवाही से चर्चा की लेकिन फिर हम अचानक इसे लेकर गंभीर हो गए।'' फिलहाल इस मामले को लेकर सोशल साइट्स पर बातें हो रहीं हैं और कोई इस शादी को बेहतरीन कह रहा है तो कोई इस शादी से खुश नहीं है।

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

स्कूल के बाहर 11 बच्चों की मौत! खेल रहे थे 'ओइजा बोर्ड गेम'

धूमधाम से लेस्बियन कपल ने की शादी, वेडिंग टीजर हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -