बुंदेलखंडी भाषा में छात्र ने लिखा छुट्टी के लिए पत्र, हो गया वायरल
बुंदेलखंडी भाषा में छात्र ने लिखा छुट्टी के लिए पत्र, हो गया वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर कब, क्या और कैसे वायरल हो जाता है कुछ समझ नहीं आता है और कुछ कहा भी नहीं जा सकता है। अब इस समय भी कुछ ऐसा ही वायरल हो रहा है। यह बहुत मजेदार है और इसको देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। जो इसको देख रहा है वह हंस-हंस कर पागल हो रहा है। यह एक मजेदार पत्र है जो इस समय वायरल (Viral Letter) हो रहा है। इसको देखकर आपको हैरानी भी होगी और आप जमकर ठहाके लगाएंगे। इस वायरल हो रहे पत्र में एक छात्र ने छुट्टी के लिए बुंदेलखंडी भाषा में काफी अनोखे अंदाज में अपनी व्यथा लिखी है।

ये हैं दुनिया के 8 सबसे महंगे सांप

जी हाँ और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पत्र पर यूजर्स जमकर मजे (Funny News) ले रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पत्र को IAS ऑफिसर अर्पित वर्मा ने शेयर किया है। जी हाँ और इस पत्र को कलुआ नाम के छात्र ने छुट्टी के लिए लिखा है, जो कि बुंदेलखंडी भाषा में है। आप देख सकते हैं छात्र लिखता है, 'तो मास्साब ऐसो है कि दिना से चड़ रओ है जो बुखार उपर से जा नाक बह रहई सो अलग। जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन आए कि दो चार दिना कि छुट्टी दे देते तो बड़ो अच्छो रहतो। अगर हम नई आये तो कोन सो तमाओ स्कूल बंद हो जै '।

वैसे जिस अंदाज में छात्र ने पत्र लिखा उसने लोगों का दिल जीत लिया। अब लोग इस पत्र को देखकर हंस रहे हैं। इस पोस्ट को देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। फिलहाल यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई लोग मजे लेते हुए अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Video: पटरी पार कर रहा था युवक अचानक आ गई मालगाड़ी और फिर जो हुआ देखकर फट जाएंगी आँखे

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -