Share:
बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश
बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

विदिशा: आजकल कई चौकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। अब हाल ही में जो चौकाने वाली खबर आई है वह मध्यप्रदेश के विदिशा से सामने आई है और इस मामले के बारे में जिसने सुना या देखा उसके होश उड़ गए। इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस मामले में एक बकरी ने इंसान की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया। जी हाँ, और इस मामले को एमपी के विदिशा के सिरोंज तहसील के सेमल खेड़ी गांव का बताया जा रहा है। यहाँ एक बकरी ने इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया है। आप सभी को बता दें कि इंसान की शक्ल की तरह बकरी का बच्चा दिखाई दे रहा है।

 

Video: पटरी पार कर रहा था युवक अचानक आ गई मालगाड़ी और फिर जो हुआ देखकर फट जाएंगी आँखे

इस मामले में बकरी के मालिक ने बताया कि जैसे ही बकरी ने बच्चे को जन्म दिया तो हर कोई चौंक उठा। जी दरअसल जब बकरी के बच्चे को गौर से देखा गया तो उस बच्चे का चेहरा इंसान के बच्चों जैसा था। जी हाँ और जैसे ही इसकी खबर गांव मे फैली तो दूर-दूर से लोग जमा हो गए और बकरी के बच्चे को देखने लगे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर लोगों ने दावा किया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की घटना पहले नहीं देखी।

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

दूसरी तरफ बकरी के मालिक ने बताया कि जैसे ही बकरी ने बच्चे को जन्म दिया तो हर कोई चौंक उठा। फिलहाल सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बकरी का बच्चा पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया था, हालांकि, शक्ल बिल्कुल इंसान के चेहरे की तरह नजर आ रही है।

स्कूल के बाहर 11 बच्चों की मौत! खेल रहे थे 'ओइजा बोर्ड गेम'

धूमधाम से लेस्बियन कपल ने की शादी, वेडिंग टीजर हो रहा वायरल

बुंदेलखंडी भाषा में छात्र ने लिखा छुट्टी के लिए पत्र, हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -