धूमधाम से लेस्बियन कपल ने की शादी, वेडिंग टीजर हो रहा वायरल
धूमधाम से लेस्बियन कपल ने की शादी, वेडिंग टीजर हो रहा वायरल
Share:

LGBT मैरिज आज के समय में एक आम बात हो गई है। जी हाँ और बीते दिनों ही राजस्थान के भरतपुर में महिला टीचर और उसकी स्टूटेंट की शादी की खबर आई थी और अब उसके बाद एक और समलैंगिक जोड़े की शादी सुर्खियों में है। जी हाँ और इस जोड़े का नाम पायल और यशविका है। आपको बता दें कि इस जोड़े ने अक्टूबर 2022 में शादी की है, हालाँकि सोशल मीडिया पर इनकी शादी का वीडियो खूब वायरल हुआ है। आप सभी को बता दें कि दोनों अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं। हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए यशविका ने बताया कि उनकी पायल से मुलाकात 2017 में टिकटॉक पर हुई थी।

PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर

इसके बाद दोनों रोजाना चैट करने लगे। वहीं चैट से बात कॉल और फिर वीडियो कॉल तक पहुंची। आगे यशविका ने बताया कि दोनों के बीच एक बार तो ऐसी लड़ाई हुई कि पायल ने WhatsApp पर उनके मैसेज देखने ही बंद कर दिए थे और पायल उसको इग्नोर करने लगी थीं। वहीं इस पर यशविका ने गुस्से में कहा कि या तो मुझसे बात करो या फिर मुझे ब्लॉक कर दो। इसके बाद पायल ने यशविका को ब्लॉक कर दिया, हालाँकि 6 महीने गुजरने के बाद पायल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी तरफ से यशविका से संपर्क किया। उसके बाद दोनों के बीच फिर से अच्छे से बात शुरू हुई।

अंत में उन्होंने मिलने का प्लान किया और फिर साल 2018 में दोनों पहली बार मिले। उसके बाद दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। वहीं यशविका ने बताया कि मैंने पायल को सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया, न तो मैंने उसे आई लव यू कहा और ना ही कोई दूसरी फॉर्मेलिटी। वहीं पायल के बारे में बात करें तो वह लुधियाना में जॉब करती थीं जबकि, यशविका नैनीताल में काम करती थीं। हालाँकि वो हर महीने मिलने के लिए एक दूसरे के शहर जाते थे।

हालाँकि साल 2020 में जब कोरोना की एंट्री हुई तो लॉकडाउन में उन्होंने साथ रहने का निर्णय कर लिया और इस दौरान उन्होंने अपनी-अपनी फैमिली में अपने रिश्ते को डिस्क्लोज करने का भी फैसला किया। इस दौरान पायल के परिवार ने उनके रिश्ते को मान लिया, हालाँकि यशविका ने अपने परिवार को खूब समझाया। उसके बाद दोनों ने अक्टूबर 2022 में शादी कर ली।

बुंदेलखंडी भाषा में छात्र ने लिखा छुट्टी के लिए पत्र, हो गया वायरल

Video: पटरी पार कर रहा था युवक अचानक आ गई मालगाड़ी और फिर जो हुआ देखकर फट जाएंगी आँखे

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -