विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती है ये एक्ट्रेस
विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती है ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड अदाओ के लिए जानी जाती है. शर्लिन ने अपनी हर फिल्म में बोल्ड और इंटिमेट सीन दिया है. आज शर्लिन 34 वर्ष की हो गई है. उन्होंने अपने करियर में खूब सुर्खिया बटोरी है लेकिन सबसे ज्यादा शर्लिन की चर्चा तब हुई थी जब उन्होंने बॉलीवुड की उलाला गर्ल विद्या बालन के बारे में बड़ी बात कह दी थी. एक बार शर्लिन ने इस बात का खुलासा किया था कि वो महिलाओ की तरफ आकर्षित होती है.

शर्लिन ने विद्या बालन के लिए कहा था कि, 'मैं विद्या के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूँ. मैं विद्या की दीवानी हूँ. अगर विद्या मेरी बात सुन रही है तो में उन्हें कहना चाहूँगी की मैं उनकी सिद्धार्त से ज्यादा केयर कर सकती हूँ.' शर्लिन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था और हर तरफ उन्ही की चर्चाए हो रही थी.

शर्लिन को फिल्म कामसूत्र 3D की एक्ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है. इस फिल्म के डायरेक्टर के साथ शर्लिन का विवाद भी हुआ था जिसके बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर पॉल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. आखिरी बार वो साल 2017 में फिल्म माया में नजर आई थी जिसमे भी शर्लिन का छोटा सा ही किरदार था. फिल्मो से दूर शर्लिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.

जन्मदिन पर 'कामसूत्र' की हसींन अदाकारा शर्लिन की अनसुनी बाते

ब्लैक बिकिनी में बोल्डनेस की भी हद पार कर दी इस मॉडल ने

 

शर्लिन ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगाई इंस्टा पर आग


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -