गिरफ्तार होने से पहले शर्लिन चोपड़ा ने लगाई बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी
गिरफ्तार होने से पहले शर्लिन चोपड़ा ने लगाई बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी
Share:

राज कुंद्रा के केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को आज यानी मंगलवार को मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल के समक्ष पूछताछ के लिए अपनी हाजिरी लगानी है। जी दरअसल बीते दिनों ही शर्लिन को इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था लेकिन पूछताछ होने से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट के दरवाजे पर अपने कदम रख दिए है। जी दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच को यह बताया है कि वह प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने से पहले कोर्ट का रुख करेंगी। इसी के साथ शर्लिन ने कोर्ट में अपनी अर्जी दे दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शर्लिन को आज यानी मंगलवार सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने बुलाया है। ऐसे में शर्लिन की अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने का कदम यह दर्शाता है कि शायद एक्ट्रेस को अपनी गिरफ्तारी का डर है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो मुंबई पुलिस ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा था, 'क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल द्वारा शर्लिन चोपड़ा को कल 11 बजे पोर्नोग्राफी केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है।' अभी कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा ने एक कंपनी का खुलासा किया था, जो मॉडल्स के लिए ऐप बनाती है। इस दावे को शर्लिन ने अपने एक वीडियो के जरिए किया था।

महाराष्ट्र में नाम कमाने के लिए उद्धव ठाकरे ने झोंक दी थी पूरी ताकत, इस तरह बने CM

रजत पदक जीतने के बाद चमकी मीराबाई चानू की किस्मत, बनी पुलिस अधीक्षक मिले करोड़ों रुपये

अमेरिका में कोरोना के डेल्टा वेरिएंट के कारण जारी रहने वाला है प्रतिबंधों का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -