शर्लिन ने इंस्टा पर लगा दी आग, काफी सेक्सी नजर आया हॉट फिगर
शर्लिन ने इंस्टा पर लगा दी आग, काफी सेक्सी नजर आया हॉट फिगर
Share:

कामसूत्र 3डी जैसी फिल्म में काम कर चुकी शर्लिन चोपड़ा की हॉटनेस की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है और शर्लिन अक्सर अपने हॉट फोटोशूट के चलते ट्रोल भी होती रहती हैं. जबकि वे सुर्खियां बटोरने में भी पीछे नहीं हटती है. ख़ास बात यह है कि मीडिया के चर्चे में रहना शर्लिन चोपड़ा के लिए कोई भी नई बात नहीं हैं. शर्लिन बॉलीवुड की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस में भी अपना नाम रखती हैं. 

आपने देखा होगा कि अक्सर अपने हॉट मूव्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहने वाले शर्लिन ने फिर सभी फैंस के दिल धड़का दिए हैं. वहीं एक बार फिर शर्लिन इंटरनेट पर कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, बात यह है कि शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया हुआ है और इस फोटो में वह काफी बोल्ड अंदाज में देखें जा सकती हैं.

इस नई फोटो में आप देख सकते हैं कि व्हाइट सेक्सी टॉप में शर्लिन बेहद ही कमाल की लग रही हैं और उनका यह अंदाज फैन्स को काफी रास भी आ रहा है. वहीं शर्लिन के फैन्स भी उनकी फोटो और वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हुए पाए जाते हैं. साथ ही आपको बता दें कि 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में जन्मी शर्लिन चोपड़ा 35 साल की हो चुकी है, लेकिन उनके हॉट और सेक्सी फिगर को देखकर आप उनकी सही उम्र का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगा सकते हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2.4 मिलियन है. 

इमरान खान से तलाक पर बोली अवंतिका के माँ...

हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश

Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

EVM छेड़खानी पर भड़क उठीं यह एक्ट्रेस, लिखा- बात कुछ और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -