वायरस का पहला पोस्टर आया सामने, हॉरर कहानियों से काँप उठेंगे दर्शक

Mar 16 2019 10:16 AM
वायरस का पहला पोस्टर आया सामने, हॉरर कहानियों से काँप उठेंगे दर्शक

शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी सिनेमा की अब तक की पहली हॉरर फिल्म “वायरस” बनकर तैयार हो चुकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से जुड़ी एक पहली और नई जानकारी सामने आई है. बता दें कि इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में जारी कर दिया गया है. 

फ़िल्म का फर्स्ट हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है, जो कि देखते ही देखते जमकर वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफार्म पर फ़िल्म को लेकर कई अलग-अलग तरह की खबरे भी चल रही है. इस आगामी  फ़िल्म के फर्स्ट लुक में अभिनेत्री सन्नी सिंह का बोल्ड और  खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है. वे अपने इस लुक से हर किसी को काफी मंत्रमुग्ध कर रही है. जबकि अन्य कलाकार का भी इसमें काफी दरवान अंदाज आप देख सकते हैं. 

पोस्टर के बैक ग्राउंड में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड आपको आधुनिक दिखाई दे रहा हैं औरफ़िल्म के टाईटल से ऐसा ज्ञात हो रहा है कि फ़िल्म एक्शन थ्रिलर है. जो भी हो फिल्म सभी के लिए एक सरप्राइज पैक्ड होगी. इसकी कहानी किसी काल्पनिक विषय वस्तु को दर्शाती है. इसके निर्देशक और लेखक अंगद ओझा की माने तो यह फ़िल्म भोजपुरी की आम सभी फिल्मों से भिन्न है,सबसे खास यह है कि यह दो भाषाएँ में बनी है. खबर यह भी मिली है कि एक से बढ़कर एक गीत व दृश्य इस फिल्म में फिल्माए गए हैं. जो दर्शको को रोमांचित करेंगे. निर्माता शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्री खुद है. सन्नी सिंह के साथ ही इसमें अहम किरदारों में अंगद कुमार ओझा ,सन्नी सिंह,निशा दुबे,अनुरुद्ध कुमार,बालेश्वर सिंह,सीपी भट्ट,मोनिका राय, अर्शी तिवारी और दीपक भाटिया नजर आएँगे. 

माहौल मस्ती का बना तो इन कलाकारों ने कर लिया ऐसा काम, VIDEO देख नही भूल पाएंगे नाम

'मुक़द्दर' के इस गाने से खेसारी ने मचाया तहलका, काजल के साथ जमकर किया रोमांस

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न