कंगना-अध्ययन के ब्रेकअप पर शेखर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
कंगना-अध्ययन के ब्रेकअप पर शेखर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रणौत के रिलेशनशिप पहले भी कई बार खुलासे किए है। इस बीच उन्होंने यह भी साफ किया है कि वह अपने बेटे के रिश्ते के विरुद्ध नहीं थे। हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच शेखर ने इस मुद्द पर खुलकर अपनी बात रखी। 

शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना और अभिनेता अध्ययन सुमन के मध्य राज द मिस्ट्री कंटिन्यूज की शूटिंग समय नजदीकी बढ़ी थी। इस मूवी के उपरांत दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे, लेकिन यह रिश्ता अधिक वक़्त तक नहीं चल सका था। ब्रेकअप के उपरांत दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे पर संगीन इल्जाम भी लगाए थे। 

शेखर ने किया खुलासा: अब कई वर्ष के उपरांत शेखर सुमन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह स्वीकार किया कि उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में सबकुछ पता था। इस बीच अभिनेता ने कहा है कि तब उन्होंने इस मुद्दे पर इसलिए चुप्पी साध रखी थी, क्योंकि वह चाहते थे कि उनका बेटा अपनी लड़ाई खुद लड़े। इस बातचीत मे शेखर ने इस बारें में बोला है कि, ''कोई भी शख्स नहीं चाहता कि उसका पहला रिश्ता टूटे,लेकिन समाज को ड्रामा पसंद है। लोग चाहते थे कि दोनों की राहें अलग हो जाएं। कभी-कभी आपके दोस्त आपको खुश नहीं देखना चाहते हैं।''

'इसमें किसी का दोष नहीं...': इस रिश्ते के टूटने का दोषी शेखर किसी को भी नहीं कहते। उन्होंने बोला है कि इसमें न तो कंगना की गलती थी और न ही अध्ययन सुमन गलत था। किस्मत में उनका साथ होना नहीं था। उस रिश्ते को गलत नोट पर नहीं समाप्त होना चाहिए था। शेखर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि अगर अध्ययन सुमन ने कुछ गलत कहा तो उन्होंने इसके लिए माफी की मांग भी की है। अब उनके मन में किसी के लिए भी नाराजगी नहीं है।

आसिम संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच केदारनाथ पहुंची हिमांशी खुराना

सामने आया रवि किशन की नई फिल्म का पोस्टर

'जय संतोषी मां' फिल्म में नजर आ चुकी है नुसरत भरुचा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -