नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर 10 दिनों तक बलात्कार करता रहा 'शहजाद', मन भरने के बाद दोस्त अनीस बेग को सौंपा और फिर...

नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर 10 दिनों तक बलात्कार करता रहा 'शहजाद', मन भरने के बाद दोस्त अनीस बेग को सौंपा और फिर...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है यहाँ शहजाद बेग नाम के एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू समुदाय की एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके कई दिनों तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, 10 दिनों तक दुष्कर्म करने के बाद उसे दूसरे मुस्लिम युवक अनीस बेग को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने अनीस बेग को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में पदारतपुर गाँव की रहने वाली नाबालिग 12 कक्षा में पढ़ाई करती है। उसे शहजाद बेग (कुछ रिपोर्ट में साजिद) का एक युवक 21 दिसम्बर 2023 को अपहरण कर लिया। तत्पश्चात, शहजाद ने नाबालिग को एक अन्य मुस्लिम युवक अनीस बेग को सौंप दिया। अनीस ने हिन्दू नाबालिग का 10 दिनों तक दुष्कर्म किया। नाबालिग के गायब होने के पश्चात् परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बालिका की तलाश करते हुए उसे अनीस बेग के साथ बरामद कर लिया। पुलिस ने अनीस बेग को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, अनीस और बालिका को शाहजहाँपुर से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, शहजाद का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि अनीस बेग मुख्य आरोपित है। कुछ मीडिया पोर्टल्स ने इस मामले की एक अलग कहानी भी बताई। जिसके अनुसार बताया गया कि नाबालिग बच्ची का शहजाद अपहरण करके ले गया था तथा उसने 10 दिनों तक बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद ₹10 हजार रुपए में अनीस बेग को बेच दिया। हालाँकि, बेचने की बात से पुलिस ने मना कर दिया। मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बरेली में करणी सेना ने प्रदर्शन किया है। करणी सेना ने कहा है कि इस मामले में पहले पुलिस ने लापरवाही बरती है। हालाँकि, अब पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार करके दूसरे की तलाश आरम्भ कर दी है। बालिका को बरामद करके पुलिस ने उसके परिवार को सौंप दिया गया है।

6 जनवरी 2024 की शाम होने वाली है बेहद ही खास, ISRO को मिलेगी बड़ी सफलता

फिलहाल लागू नहीं होगा हिट एंड रन का नया कानून, ट्रांसपोर्ट एसोसिशन ने वापस ली हड़ताल

ठंड से ठिठुरा उत्तर भारत, कई शहरों में बंद हुए स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -