सिद्धार्थ शुक्ला से बेटी शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं पिता, कहा- 'बाहर आने के बाद...'
सिद्धार्थ शुक्ला से बेटी शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं पिता, कहा- 'बाहर आने के बाद...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में शो में आए दिन कोई ना कोई एक दूजे के करीब आ रहा है और इसमें पहला नाम है- पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का है तो वहीं दूसरा नाम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का है. बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्त के साथ घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हैं.

 

वहीं सिद्धार्थ और शहनाज गिल का घर में लव अफेयर भी सामने आया है और दोनों को एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए एक बार नहीं बल्कि कई बार देखा जा चुका है. शो में कई बार अगर सिद्धार्थ नाराज हो जाते हैं उन्हें सिर्फ शहनाज गिल ही मना पाती हैं. वहीं इस समय दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है और अभी कुछ देर पहले शहनाज गिल के परिवार से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है.

जी हाँ, शहनाज गिल के पिता ने कहा है कि ''अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.'' हाल ही में उन्होंने कहा, ''घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तो इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा.'' वहीं बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तो उनके परिवारवालों ने दोनों की दोस्ती पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पर्सनल लाइफ ज्यादा शेयर नहीं करते हैं और उन्होंने घर में भी इस बारे में ज्यादा बातें नहीं की हैं.

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

हौंडा जल्द लॉन्च करने वाली है, अब तक का सबसे स्मार्ट स्कूटर

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -