शहनाज गिल के भाई ने अपने हाथ पर छपवाया सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा
शहनाज गिल के भाई ने अपने हाथ पर छपवाया सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा
Share:

पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में उनके हाथ पर सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा दिखाई दे रहा है और शहनाज का नाम। यह एक खास टैटू है जो शहबाज ने बनवाया है। आप देख सकते हैं शहबाज ने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'आप हमेशा मेरे साथ जीवित रहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल के भाई शहबाज उनकी यादों में खोये हुए हैं और वह उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से आए दिन शहबाज इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और सिद्धार्थ की कमी का जिक्र करते रहते हैं। अब इस बार शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को अपनी हाथों में समेटते हुए तस्वीर शेयर की है। वैसे फिलहाल इस टैटू को देख लोग सिद्धार्थ की यादों में खो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। वैसे इससे पहले शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक बच्चे को गले लगाए तस्वीर साझा की थी।

इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'सबको प्यार करने वाला और सबसे दयालु इंसान हमारा शेर।' वहीं इससे पहले सिद्धार्थ की गिटार बजाते हुए तस्वीर साझा कर उन्होंने अपने दिल के जज्बात लिखे थे। वैसे आपको बता दें कि शहबाज, सिद्धार्थ को शेर कहकर बुलाते थे और अब वह अक्सर अपनी पोस्ट में सिद्धार्थ को शेर ही लिखते हैं।

आज इन 3 राशि के लोग भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो सकती है समस्या

मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, ट्रेन में हो सकता है गैस अटैक

‘हाथ से मैला उठाने वाली शर्मनाक प्रथा खत्म करने की जिम्मेदारी महाराष्ट्र सरकार की’: बॉम्बे HC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -