सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल ने गाया गाना, आपने सुना क्या?
सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल ने गाया गाना, आपने सुना क्या?
Share:

'बिग बॉस 13' में नजर आईं शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। वह हर दिन अपने बेहतरीन वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं। जी दरअसल शहनाज उन स्टार्स में हैं जो अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही शहनाज ने अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है, जो बेहतरीन है। इसमें एक्ट्रेस इशारों ही इशारों में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में शहनाज टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वहीं शहनाज गिल इस वीडियो में कह रही हैं, 'बारिश के मौसम में अगर गाने का मन करे तो गा लेना चाहिए। कौन जज कर रहा है। खुद को अच्छा लग रहा है ना।।। बस'। वहीं इसके बाद शहनाज 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का फेमस गाना 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं' गाती दिखाई देती हैं। आप देख सकते हैं जैसे ही ये लाइन आती है, 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं' उस समय शहनाज ऊपर की तरफ उंगली करते हुए इशारा करती हैं।

यह सब देखकर फैंस भावुक हो गए और कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि उन्हें सिद्धार्थ की याद आ रही है। वहीं इसके बाद शहनाज के फैंस भी सिड को मिस करने लगते हैं और फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। कई फैंस का कहना है शहनाज सिद्धार्थ को भुला नहीं पाई है और कई फैंस का कहना है शहनाज अब भी सिद्धार्थ की यादों में खोई हुईं हैं।

मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार,अब बोला- 'मुझे माफ करे, गलती हो गई'

पापा कहे जाने पर रणबीर कपूर ने दी शानदार प्रतिक्रिया

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदल दिया अपना लुक, पहचानना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -