VIDEO: शहनाज गिल ने पार्टी में ली शैंपेन की बोतल और फिर...

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने नए-नए फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। आप देख सकते हैं इन दिनों शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर देती हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह शैंपेन की बोतल हाथ में लेकर उसे हवा में उछाले की कोशिश करती हैं। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि सब सिर पकड़कर पीछे हट जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sidnaaz ki divani (@sidkisana1)

जी दरअसल इस वीडियो को शहनाज गिल के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते हैं वीडियो में शहनाज गिल के साथ-साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा और कई अन्य कलाकार भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पार्टी के दौरान शैंपेन की बोतल खुलती है और इसे देखते ही शहनाज गिल खुद पर कंट्रोल नहीं कर पातीं और शैंपेन की बोतल छीनकर उसे हवा में उछालने की कोशिश करती हैं। इसी दौरान बोतल से शैंपेन निकलनी शुरू हो जाती है और तभी वहां मौजूद लोग भी पीछे हटने लगते हैं।

इस वीडियो में खुद शहनाज गिल भी शैंपेन के निकलने से परेशान नजर आ रहीं हैं। वैसे यह वीडियो हौंसला रख फिल्म के सेट का बताया जा रहा है। जल्द ही इस फिल्म में शहनाज सोनम और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देने वाली हैं। वैसे शहनाज के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार बादशाह के साथ 'फ्लाई' सॉन्ग में नजर आई थीं। उनके इस गाने ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस गाने को यू-ट्यूब पर 32 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल भी यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है।

बीजेपी ने घोषित की 10 जिलों के जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशियों के नाम की सूची

दुनिया की सबसे लंबे नाखूनों वाली महिला ने काटे अपने नाख़ून

डॉक्टर की बेटी को गैंगस्टर से प्यार करना पड़ा भारी, जेल में गुजारने पड़े 2 महीनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -