डॉक्टर की बेटी को गैंगस्टर से प्यार करना पड़ा भारी, जेल में गुजारने पड़े 2 महीनें

Apr 08 2021 12:05 PM
डॉक्टर की बेटी को गैंगस्टर से प्यार करना पड़ा भारी, जेल में गुजारने पड़े 2 महीनें

देश से आए दिन कई तरह केस सामने आ रहे है वही एक और मामला सामने आ रहा है जिसमे गैंगस्टर से प्यार करना एक लड़की को इतना भारी पड़ गया कि उसे दो माह आठ दिन जेल में गुजारने पड़े। हालांकि, अधिवक्ता ने जब अदालत को कहा कि अनजाने में वह गैंगस्टर को दिल दे बैठी तो उसे जमानत प्राप्त हो गई। गैंगस्टर पपला गुर्जर की प्रेमिका जिया बुधवार शाम को अलवर की केंद्रीय जेल से रिहा हो गई। जेल से बाहर आने के पश्चात् जिया अपने पिता को देखकर जोर-जोर से रोने लगी। पपला गुर्जर की प्रेमिका जिया को दो माह आठ दिन के पश्चात् अदालत ने बेगुनाह मानते हुए जेल से रिहा कर दिया। 

जेल से बाहर आने के पश्चात् जिया ने कहा कि पपला ने उसे कहा था कि वो दिल्ली का रहने वाला है तथा बिजनेस करता था। लॉकडाउन के कारण वो यहां फंस गया है। फिर कुछ समय तक जिम में ही थोड़ी-बहुत चर्चा होती रही। एक दिन उसने मुझे स्वयं की जिम खोलने की सलाह दी। पपला ने बताया कि वो रुपयों का इंतजाम कर देगा। इसके पश्चात् से ही हम दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं तथा दोनों में प्रेम हो गया। इसके अतिरिक्त जिया ने कहा कि उसका पपला से कोई रिश्ता नहीं है तथा न ही उसने कभी कोई पैसे उसके अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं। 

बता दें कि जिया के पिता चांद सिकलगर पेशे से चिकित्सक हैं तथा मां हाउस वाइफ। जिया दो बहनें हैं, छोटी अभी पढ़ रही है। जिया की वर्ष 2014 में भोपाल की एक नवाब परिवार में शादी हुई थी। उसने कहा कि किन्तु उसके पति का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर था जिसके कारण मैंने उससे तलाक दे लिया। अब उसकी शादी उसके परिवार के लोग ही तय करेंगे। जिया ने कहा कि जब गैंगस्टर पपला गुर्जर की भेंट हुई, तब उसने स्वयं को मानसिंह पुत्र हरीश चंद्र यादव रहवासी दिल्ली के छतरपुर का रहना बताया था। पति से तलाक होने के पश्चात् जिया महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एनएमए मार्शल आर्ट जिम में ट्रेनर थी। 

प्रियंका गांधी का आरोप- कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बावजूद रैली में जा रहे योगी

ममता पर अमित शाह का तंज, बोले- अब मंदिर जाने से कुछ नहीं होने वाला

केरल में बढ़ते कोरोना ग्राफ को लेकर सरकार ने उठाए सख्त कदम