सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल
सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल
Share:

'बिग बॉस 13' में अपनी जोड़ी से सभी का दिल जीतने वाले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला आज तक चर्चाओं में है। आपको याद ही होगा शो के दौरान दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में शो में तो फैंस ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया ही था लेकिन आज भी दोनों को फैंस जमकर प्यार देते हैं। दोनों को फैंस ने ‘सिडनाज’ का नाम दिया है जो आज भी मशहूर है। शो तो खत्म हो गया लेकिन उसके बाद भी दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब हिट होती है। आज भी दोनों के लाखो दीवाने हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अब इन सभी के बीच शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस नए और बेहतरी वीडियो में पंजाब की कैटरीना कैफ सिद्धार्थ की टांग खींच रही हैं। आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने इस वीडियो में शर्त रखी है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाकर रहेंगी, ऐसे में शुरू में वो फेल हो जाती है लेकिन जैसे ही वो अपने अंदाज में बातें करना शुरू करती हैं, सिद्धार्थ हंस देते हैं। अब इस समय दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वैसे शहनाज एक पंजाबी अदाकारा हैं और आप जल्द ही उन्हें पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखने वाले हैं। इस फिल्म में अदाकारा के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं और पंजाबी अदाकारा सोनम बाजवा भी हैं। इस फिल्म में आप गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को भी देखने वाले हैं।

पिछले साल लॉकडाउन में खुद हुए थे बेरोज़गार, आज उनकी वजह से पलते हैं 70 परिवार

मोहित और अदिति मलिक ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा

टाइगर श्रॉफ संग 'गणपत' में धमाल मचाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -