मोहित और अदिति मलिक ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा
मोहित और अदिति मलिक ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा
Share:

सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में नजर आकर सभी का दिल जीत चुके एक्टर मोहित मलिक इन दिनों पापा बनकर एन्जॉय कर रहे हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही वह और उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर माता-पिता बन चुके हैं। अब दोनों अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। जी हाँ, अब से कुछ महीने पहले ही अदिति शिरवाइकर ने एक बेटे को जन्म दिया है।

जैसे ही दोनों के घर में बेटे की किलकारियां गुंजी वैसे ही दोनों ने इस बारे में अपने फैंस को बताया। अब इस समय अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक की खुशियां सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर ने अपने बेटे का नामकरण भी कर लिया है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को अदिति शिरवाइकर ने शेयर किया है। इस वीडियो के जरिये अदिति और मोहित ने अपने बेटे के नाम से पर्दा हटाया है। आप देख सकते हैं अदिति शिरवाइकर ने अपने बेटे का नाम का खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम इकबीर मलिक रखा है।

 

वैसे आगे अदिति शिरवाइकर ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनके बेटे के नाम का मतलब बहादुर होता है। उन्होंने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'What is in a name? Well you are Brave, You are Positive, You are Strong and you are our Strength and all our prayers answered, our Ekbir! We You @ekbirmalik' काम के बारे में बात करें तो मोहित और अदिति इन दिनों बेटे के साथ समय बिता रहे हैं और दोनों के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

इस मशहूर अदाकारा के पिता का हुआ निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट

बचपन से ही इतने प्रतिभासम्पन्न थे गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर जी की महज 4 वर्ष की आयु में कर दिखाया था ये काम

रॉयल एनफील्ड का बड़ा फैसला, 13 से16 मई के बीच बंद रहेगी दो विनिर्माण सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -