टाइगर श्रॉफ संग 'गणपत' में धमाल मचाएंगी नोरा फतेही

May 13 2021 09:31 AM
टाइगर श्रॉफ संग 'गणपत' में धमाल मचाएंगी नोरा फतेही

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को आप सभी जल्द ही फिल्म गणपत में देखने वाले हैं. इस फिल्म में अभिनेता कृति सेनॉन के साथ दिखाई देने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि कृति सेनॉन और टाइगर श्रॉफ ने एक साथ फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसी फिल्म के बाद दोनों हिट हुए और अब इस फिल्म के 6 साल पूरे होने के बाद दोनों एक्टर फिर से हाथ मिलाने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म गणपत का डायरेक्शन विकास बहल करेंगे और इसका निर्माण वासु भगानानी अपने बैनर तले करेंगे। इस फिल्म में कृति सेनॉन मुख्य अदाकारा होंगी और टाइगर श्रॉफ मुख्य अभिनेता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बीते दिनों ही दोनों का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी किया था, जिसे फैंस ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था। वैसे अब एक और जानकारी मिली है जिसके तहत कृति सेनॉन के बाद फिल्म गणपत में नोरा फतेही की भी एंट्री हो गई है। खबरों के मुताबिक नोरा फतेही फिल्म में सेकेंड फीमेल लीड का किरदार निभाती नजर आएंगी। जी हाँ, हाल ही में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है. सूत्र ने बताया है कि, ‘नोरा फतेही ने गणपत की स्टारकास्ट ज्वाइन कर ली है और वो इसमें बहुत ही अहम किरदार निभाती दिखेंगी। उनका किरदार कृति सेनॉन के मुकाबले थोड़ा सा छोटा होगा लेकिन इसका महत्व बिल्कुल भी कम नहीं है।

टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में हीरोइनों का यूं तो ज्यादा रोल होता नहीं है लेकिन गणपत में कृति और नोरा दोनों के अहम किरदार होंगे।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्म गणपत के ऐलान के साथ ही मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो इसकी कहानी को दो भागों में पेश करेंगे। कहा जा रहा है कृति सेनॉन गणपत के दोनों पार्ट में दिखाई देंगी, लेकिन नोरा फतेही केवल पहले भाग में ही नजर आएंगी।

बचपन से ही इतने प्रतिभासम्पन्न थे गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर जी की महज 4 वर्ष की आयु में कर दिखाया था ये काम

क्या 'गरीबी' की गर्त में समा जाएगा भारत, बिखर जाएगी अर्थव्यवस्था ? पढ़िए संयुक्त राष्ट्र का बयान

कम नहीं हो रहा था इस अभिनेता का बुखार, हुआ अस्पताल में भर्ती