पैर में चोट लगने के बाद भी शहनाज ने करवाया फोटोशूट, बोलीं- 'बहुत दर्द हो रहा है'
पैर में चोट लगने के बाद भी शहनाज ने करवाया फोटोशूट, बोलीं- 'बहुत दर्द हो रहा है'
Share:

रियलिटी शो 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल इन दिनों सबसे मशहूर हैं और अपने फोटोज से वह सभी को मदहोश कर देती हैं। शहनाज उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। वह अक्सर ही ऐसा कुछ कर देती हैं कि सभी का दिल छू लेती हैं। पंजाब की 'कटरीना कैफ' के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल लाखों दिलों की धड़कन हैं और इन लोगों के साथ-साथ वह दिन-ब-दिन मीडिया और फोटोग्राफर्स की भी फेवरेट बनती जा रही हैं। जी दरअसल आजकल शहनाज की फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि जहां-जहां भी वह जाती हैं वहां-वहां फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज और वीडियोज लेने पहुंच जाते हैं।

अब हाल ही भी ऐसा ही कुछ हुआ और इस दौरान के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल शहनाज के फैंस को उनका चुलबुला अंदाज बहुत पसंद आता है और वह अपने फैंस के लिए अक्सर तरह-तरह की वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हालाँकि अब इस समय उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्हें पैर में चोट लग गई हालाँकि इसके बावजूद वह जमकर फोटोशूट करवाते हुए नजर आईं। बीते दिन शहनाज सभी को बता रही थीं कि उन्हें चोट लग गई है पैर में और बहुत दर्द हो रहा है। हालाँकि उन्होंने नंगे पैर ही सड़क पर जमकर फोटोज क्लिक करवाए जो अब वायरल हो रहे हैं।

अब अगर शहनाज के काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वह बॉलीवुड सुपर स्टार और 'बिग बॉस' होस्ट सलमान खान के साथ बड़े पर्दे नजर आएंगी। जी हाँ, बीते दिनों 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट से शहनाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और इसमें उनकी जोड़ी सलमान के जीजा यानी आयुष शर्मा के साथ बनाई गई है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी मेन लीड में हैं।

प्रेग्नेंसी में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं सोनम कपूर

वायरल हो रहा अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म का लुक, आपने देखा क्या?

पति रणबीर की एक्स दीपिका-कैटरीना को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -