रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा
रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

पॉपुलर बंगाली अभिनेत्री देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है। जी दरअसल बीते मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आप सभी को बता दें कि उन्होंने 92 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। जी हाँ और सामने आने वाली खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी की नानी किसी बड़ी बीमारी से नहीं गुजरी हैं। जी दरअसल बीते कुछ महीनों से वो अपनी बड़ी बेटी के साथ रह रही थीं और जहां उनका निधन हुआ वहां, उनकी तीनों बेटियां मौजूद थीं।

नए अफेयर को लेकर कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बात

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो आरती रॉय के निधन की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी देबश्री रॉय ने दी है। केवल यही नहीं बल्कि देबश्री अपनी मां के साथ बेहद अच्छा और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती थीं। फिलहाल निधन की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वो अपनी मां की वजह से ही फिल्मों में डेब्यू कर पाईं। अपनी मां की वजह से ही उनका करियर भी ऊंचाई तक पहुंच पाया है। आप सभी को यह भी बता दें कि एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मां को लेकर बात करते हुए कहा था कि उनकी मां उन्हें शूट पर साथ लेकर जाया करती थी। केवल यही नहीं बल्कि वो उन्हें डांस कॉस्टयूम भी दिलाया करती थी।

शर्लिन को राज कुंद्रा ने बताया समाज के लिए खतरा, बोले- 'X रेट कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है'

जी हाँ और इसके आगे देबश्री रॉय ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि, ‘मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है। आपको हम यह भी बता दें कि देबश्री रॉय को पिछली बार फिल्म सर्वजन में देखा गया था। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे कुछ समझ नहीं रहा। मेरी मां चली गई। मैं उनकी वजह से ही आज एक्ट्रेस बन पाई हूं। उन्हें उम्र से संबंधित बीमारियों के अलावा और कोई बीमारी नहीं थी। अंतिम समय में हम तीनों बहनें उनके साथ थी। वह बहुत शांति से चल बसी।’

कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में चेन्नई समेत 20 जगहों पर NIA की छापेमारी

मध्यप्रदेश की विशेष अदालत का ऐतिहासिक फैसला

इस परियोजना के लिए मुख्यमंत्री से मिले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -