आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों लगातार चर्चाओं का हिस्सा हैं। वहीँ अब आज एक बार फिर से वह दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होंगी। जी दरअसल आज एक्ट्रेस की रेग्यूलर जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। आप सभी को बता दें कि पिछली सुनवाई में एक्ट्रेस को अंतरिम बेल दी गई थी। फिलहाल जैकलीन के वकील ने खुद यह कहा है कि एक्ट्रेस वक्त पर आज कोर्ट में पेश होंगी। आप सभी जानते ही होंगे कि जैकलीन का नाम जबसे कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है तब से लगातार उनको कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

शर्लिन को राज कुंद्रा ने बताया समाज के लिए खतरा, बोले- 'X रेट कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है'

जी हाँ, आपको याद हो तो इससे पहले भी ईडी ने एक्ट्रेस की रेग्यूलर जमानत याचिका का विरोध किया था। वहीँ उस पर उनका कहना था कि जैकलीन जांच के दौरान उन्हें सपोर्ट नहीं किया और सबूतों के सच होने पर भी खुलकर बात नहीं की। केवल यही नहीं बल्कि प्रवर्तन निदेशालय ने तो कोर्ट में ये भी मेंशन किया है कि जैकलीन को सुकेश की क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। बात करें सुकेश चंद्रशेखर के बारे में तो वह काफी लंबे वक्त से जेल में बंद हैं। सुकेश पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है। इसमें उनके साथ जैकलीन भी शक के घेरे में हैं।

जी दरअसल सुकेश पर आरोप है कि उन्होंने कई बड़े लोगों के साथ ठगी की है। ईडी ने अपनी चार्जशीट दाखिल करते हुए जैकलीन को भी इस केस में आरोपी बताया है। जी हाँ और उनके खिलाफ कई सबूत और गवाह भी पाए गए हैं और इन सभी बातों के सामने आने के बाद ही कोर्ट ने एक्ट्रेस को समन भेजा था। आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है, हालांकि एक्ट्रेस हमेशा वक्त से पूछताछ के लिए पहुंची हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने खुलकर अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

गुजरात: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल होंगे MLA भावेश

लॉ प्रैक्टिस करना चाहते थे आशुतोष राणा, गुरु की सलाह ने बना दिया सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -