शीना बोरा केस: 11 जनवरी तक बढ़ी पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत
शीना बोरा केस: 11 जनवरी तक बढ़ी पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत
Share:

मुंबई: मुंबई की बहुचर्चित हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री शीन बोरा हत्या मामले में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को यहां पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत को 11 जनवरी तक बढ़ा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में मजिस्ट्रेट आर वी अदोने ने आदेश दिया कि पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत को 11 जनवरी तक बढ़ा दिया जाए। गौरतलब है कि इससे पूर्व ही 14 दिसंबर तक अदालत ने पीटर मुखर्जी को 14 दिन की हिरासत में जेल में भेजा गया था तथा जिसकी मियाद आज खत्म हो रही थी।

हालांकि खबर है कि पीटर मुखर्जी को ऐसे में कोर्ट के समक्ष नही लाया गया परन्तु अदालत में पीटर मुखर्जी के वकील कुशल मोर सुनवाई के दौरान उपस्थित थे। सीबीआई की विशेष वकील कविता पाटिल ने अदालत से कहा ‘कर्मियों की कमी से संबंधित कुछ मुद्दों के कारण पीटर को जेल से नहीं लाया जा सका। उन्होंने जांच के अहम पड़ाव पर होने की दलील देते हुए पीटर की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की।

बता दे कि इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर (59) को हत्याकांड में उनकी कथित भूमिका के लिए 19 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था तथा पीटर मुखर्जी अभी कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त वाले ऑर्थर रोड जेल की बेरक में बंद है. जानकारी दे की बहुचर्चित हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री शीन बोरा हत्या मामले में प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच में भायखला महिला जेल में बंद है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -