शीना बोरा मर्डर केस, इंद्राणी ही थी हत्याकांड की मास्टरमाईंड
शीना बोरा मर्डर केस, इंद्राणी ही थी हत्याकांड की मास्टरमाईंड
Share:

मुंबई। मुंबई के बहुचर्चित हाईप्रोफाईल मर्डर केस शीना बोरा हत्याकांड को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। इस जानकारी में इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व वाहन चालक श्यामवर राय ने शीना बोरा की हत्या हेतु इंद्राणी मुखर्जी को ही जवाबदार बताया है। वाहन चालक ने सीबीआई के विशेष न्यायालय में बयान दिया। जिसमें उसने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी ने ही स्काइप पर उससे कहा था कि वह शीना और पुत्र मिखाइल की हत्या करना चाहती है। वाहन चालक श्यामवर राय ने कहा कि इंद्राणी ने कहा था कि मिखाइल और शीना दोनों ही उसकी साख पर असर डाल रहे हैं।

उनके चलते उसकी इमेज प्रभावित हो रही है। इतना ही नहीं उसका इन दोनों से संपत्ति संबंधी विवाद भी था। इंद्राणी मुखर्जी को यह लगता रहता था कि शीना सभी के सामने यह जाहिर कर देगी कि वह इंद्राणी मुखर्जी की बहन नहीं है बल्कि उसकी बेटी है। वह शीना और राहुल मुखर्जी के संबंधों को लेकर भी आशंकित थी। वाहन चालक ने बताया कि पूर्व पति संजीव खन्ना की सहायता से इंद्राणी मुखर्जी ने शीना बोरा की हत्या की। वाहन चालक ने सीबीआई न्यायालय को बताया कि किस तरह से इंद्राणी ने शीना बोरा की हत्या की।

वह शीना के मुंह पर ही बैठ गई थी और फिर उसका गला दबाकर कहती रही कि यह तेरा तीन बेडरूम का फ्लैट है। उसने तब तक गला दबाया जब तक कि शीना की मौत न हो गई हो। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में शीना बोरा की हत्या की गई थी लेकिन प्रारंभ में यही  कहा जाता रहा कि शीना फाॅरेन में है। बाद में जब शीना की मौत की जानकारी सामने आई तो पुलिस ने वर्ष 2015 में इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्ना को पकड़ लिया। इसके बाद जाॅंच कार्रवाई चलती रही और पीटर मुखर्जी व वाहन चालक श्यामवर राय को पकड़ा गया। वाहन चालक पर तो आम्र्स एक्ट का प्रकरण तक दर्ज किया गया। बाद में यह सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गया।

इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में मारपीट होने और यौन शोषण की धमकी दिए जाने की शिकायत की

इंद्राणी मुखर्जी को किसी और जेल में किया जा सकता है शिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -