इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में मारपीट होने और यौन शोषण की धमकी दिए जाने की शिकायत की
इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में मारपीट होने और यौन शोषण की धमकी दिए जाने की शिकायत की
Share:

मुंबई। मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड की अभियुक्त इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में मारपीट होने और यौन शोषण किए जाने की धमकी मिलने का आरोप लगाया है। मुंबई के जेजे चिकित्सालय में इंद्राणी मुखर्जी की मेडिकल जांच की गई। जांच के दौरान उनके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। इंद्राणी मुखर्जी ने इस मामले को लेकर बायकुला जेल प्रशासन के विरूद्ध नागपाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

इस मामले में वकील ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट में याचिका दायर की जिसमें इंद्राणी मुखर्जी को सुरक्षा देने की मांग की गई थी। सुनवाई के बाद न्यायालय ने इंद्राणी मुखर्जी को जेल प्रशासन के विरूद्ध पुलिस स्टेशन में प्रकरण दर्ज करने की अनुमति दी गई। इस मामले में राज्य महिला आयोग ने जेल में हुई हिंसा को लेकर जेल का दौरान किया।

आयोग ने डीआईजी जेल स्वाती साठे को तलब किया था। हालांकि जेल प्रशासन ने इंद्राणी मुखर्जी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज करवाया है जिसमें जेल में महिला कैदी मंजू शेट्टे की मौत के बाद हंगामा और तोड़फोड़ की बात कही गई थी। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है। जेल प्रशासन पर आरोप लगे हैं कि एक महिला अधिकारी ने शेट्टे की पिटाई की थी जिसके बाद उसकी जेजे चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

जेल में भी शांत नहीं बैठ रही इंद्राणी मुखर्जी, कैदियों को भड़काकर करवा दी हिंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -