'शीना बोरा जिन्दा है..', CBI कोर्ट में इन्द्राणी मुखर्जी का सनसनीखेज दावा
'शीना बोरा जिन्दा है..', CBI कोर्ट में इन्द्राणी मुखर्जी का सनसनीखेज दावा
Share:

नई दिल्ली: बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सनसनीखेज दावा किया है। पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी ने CBI की विशेष अदालत में कहा है कि दो वकीलों ने इस सप्ताह शीना बोरा जैसी महिला को गुवाहाटी हवाई अड्डे पर देखा था। साथ ही मुखर्जी ने एयरपोर्ट का CCTV फुटेज प्राप्त करने का अदालत से आग्रह कर एक याचिका दायर की है। बता दें कि, इंद्राणी मुखर्जी हत्या के आरोप में वो जेल भी जा चुकी है। हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उनको जमानत दे दी गई थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंद्राणी मुखर्जी ने अपने वकीलों के माध्यम से CBI की स्पेशल कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है, मुखर्जी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। ऐसे में न्यायालय ने सीबीआई को मुखर्जी की याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने को कहा है। बता दें कि, इससे पहले भी इंद्राणी मुखर्जी ने वर्ष 2021 के दिसंबर माह में कहा था कि शीना बोरा जीवित है और वो कश्मीर में है। हालांकि उससे जुड़े प्रमाण वो अदालत के सामने नहीं पेश कर पाईं थी।

CBI के आरोपों के अनुसार, अप्रैल 2012 में इंद्राणी मुखर्जी और उसके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने चलती कार में शीना को मार डाला था, जिसके बाद लाश को राजगढ़ के जंगल में जला दिया गया था। चूंकि, शीना रिश्ते में मुखर्जी की बेटी थी। ऐसे में इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच CBI को सौंपी गई थी, जिसमें तीनों की गिरफ्तारी हुई। फरवरी 2020 में बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पीटर मुखर्जी को जमानत दे दी थी, जबकि इंद्राणी मुखर्जी को सर्वोच्च न्यायालय से गत वर्ष मई में राहत मिली थी। फिलहाल वो शर्तों के साथ जमानत पर बाहर हैं।

जोशीमठ: सीएम धामी से पीएम मोदी ने ली जानकारी, नुकसान के बाद विस्थापन पर बना प्लान

दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों के मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन ने मांगी पैरोल, रह चुका है AAP का पार्षद

'सबको PM बना दो..', राहुल के समर्थकों को भी नहीं लगती ठंड, शर्टलेस डांस का Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -