ये चाहती है सोहा अपनी बेटी इनाया से
ये चाहती है सोहा अपनी बेटी इनाया से
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया भी अपने भाई तैमूर की तरह ही बेहद क्यूट है. इनाया आये दिन अपनी क्यूट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. वही सोहा अली खान का कहना है कि, इनाया उनका ज्यादातर समय ले रही है और वह मातृत्व का लुत्फ उठा रही हैं. हाल ही में सोहा नीता लुल्ला के लिए शोस्टॉपर बनकर पहुंची.

इस दौरान सोहा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि हर कोई यह पूछता रहता है कि मेरा अगला प्रोजेक्ट क्या है, मुझे लगता है कि फिलहाल प्रोजेक्ट इनाया मेरा ज्यादातर समय ले रहा है और मैं बेहद खुश हूं." इसके बाद जब सोहा से पूछा कि, ऐसे कौन से गुण व मूल्य हैं, जिन्हें वह अपनी बेटी में देखना चाहेंगी. इस बात का जवाब देते हुए सोहा ने कहा कि, "मैं चाहती हूं कि इनाया अपनी खुद की शख्सियत बनाए. मैं चाहूंगी कि वह मुझसे खुलकर बात करे. मैं उसमें अखंडता, विश्वास, वफादारी और दूसरों के प्रति दया की भावना रखने जैसी चीजें देखना चाहूंगी."

बता दे कि, सोहा इन दिनों रोनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर जाने-माने वकील और राजनेता राम जेठमलानी की बायोपिक का निर्माण कर रही हैं. इस बारे में सोहा का कहना है कि, राम जेठमलानी के जीवन को दो घंटे की बायोपिक में ढालना बड़ी चुनौती है. सोहा 'वार छोड़ ना यार', रंग दे बसंती, जैसी कई फिल्मों में आ चुकी है.

ये भी पढ़े

इस ब्रिटिश मॉडल ने पेश की नयी मिसाल

एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ियों में आई सना खान

संजू बाबा की बेटी ने हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -