पति को करंट से बचाने गई पर खुद नहीं बच पाई
पति को करंट से बचाने गई पर खुद नहीं बच पाई
Share:

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के बैकुंठपुर के ग्राम पंचायत गदबदी में शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे ट्रांसफार्मर में आग लग गई, जिससे गाँव के कई घरों के मीटर और बोर्ड जल गए. इसी दौरान करंट की चपेट में आए पति को बचाने गई नवविवाहिता की करंट लगाने से मौत हो गई. करंट से झुलसे पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रांसफार्मर ब्लास्ट होने की आवाज सुनकर कृष्ण कुमार अपने घर में लगे बिजली के बोर्ड का स्विच ऑफ करने गया. बिजली बोर्ड में मोबाइल का चार्जर लगा हुआ था. बोर्ड में करंट आने से चार्जर में भी करंट आ गया और कृष्ण कुमार उसकी चपेट में आ गया. उसे करंट से झुलसता हुआ देख उसकी पत्नी संतोषी वहाँ दौड़कर गई और उसे बिजली बोर्ड से दूर करने के प्रयास में खुद करंट की चपेट में आ गई.

करंट लगने से कृष्ण कुमार बेहोंश हो गया था. जब वह होंश में आया तो पत्नी को अचेत पाया. उसने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन शरीर में हलचल न होता देख तुरंत अपने पड़ोसियों बुलाया. पड़ोसियों ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने संतोषी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. करंट से झुलसे कृष्ण कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हरियाणा- बच्चियों से दुष्कर्म पर फांसी का कानून जल्द

मुस्लिम भी गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने का स्वागत करेंगे -अहमद इलियासी

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -