सोनाक्षी का खुलासा, मेरे घर कभी नहीं हुई ऐसी गंदी बात...'

सोनाक्षी का खुलासा, मेरे घर कभी नहीं हुई ऐसी गंदी बात...'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'ख़ानदानी शफाखाना' आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज़ कर दे गई है और इस फिल्म को लेकर फ़ैन्स में काफ़ी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म का सब्जेक्ट काफ़ी इंट्रेस्टिंग है और फिल्म की पंच लाइन है सैक्स को लेकर बात करो. तो अब हाल ही में जब सोनाक्षी से एक खास बातचीत में उनसे पूछा कि इस फिल्म के सब्जेक्ट और ट्रेलर को लेकर उनके पैरेंट्स का कैसा रिएक्शन था तो उन्होंने कहा कि, 'मैंने फिल्म साइन करते वक़्त मम्मी को भी साथ में रखा था. वहीं मम्मी ने जब कहानी सुनी तो उन्हें अच्छा लगा और जब मैंने देखा कि मम्मी को यह स्क्रिप्ट अच्छी लगी तो मुझे बहुत प्रोत्साहन मिला था. 

आगे उन्होंने कहा कि साथ ही मुझे ख़ुशी हुई क्योंकि मेरे भी घर में भी कभी इस सब्जेक्ट पर बात नहीं हुई है और हमने सेक्स को लेकर कभी पैरेंट्स के सामने बात नहीं की है, तो जब मम्मी द्वारा स्क्रिप्ट पसंद की तो मुझे इससे बहुत ही हौसला मिला था.'

आगे अदाकारा सोनाक्षी ने कहा कि, 'जब मैंने स्क्रिप्ट फ़ाइनल की तब पापा घर पर नहीं थे और वो काम से बाहर गए थे, तो हम शूटिंग करके वापस भी आ गए. उन्हें कुछ पता ही नहीं चला कब फ़िल्म बन गई और जब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्हें बहुत अच्छा लगा था. वे इससे बेहद ख़ुश थे.' कलेक्शन की बात की जाए तो उम्मीद है कि फिल्म आज पहले दिन करीब 2 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग लें सकती है. 

ॐ नमः शिवाय के जाप से करता है ये एक्टर वर्कआउट, देखें वीडियो

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

ट्रेलर रिलीज से पहले 'छिछोरे' को तगड़ा झटका, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पानी में उतरकर कैटरीना ने लगाई आग, ब्लू मोनोकिनी में नजर आईं काफी हॉट