पीएम मोदी के फैन हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्विटर पर कही ये बात

पीएम मोदी के फैन हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्विटर पर कही ये बात

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है. उन्होंने पीएम मोदी के उस भाषण की तारीफ की है जो उन्होंने स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से दिया था. 2019 के लोकसभा चुनाव से ऐन पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है.

शॉटगन नाम से विख्यात शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के उस भाषण की तारीफ की है जो उन्होंने 15 अगस्त को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से दिया था. शत्रुघ्न अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में अब उनके बदले हुए रवैए को लेकर चर्चा तेज हो गई है. दरअसल ये राजनेता अब तक पीएम मोदी पर तल्ख़ टिप्पणियां करते थे, किन्तु उन्‍होंने पीएम के भाषण की प्रशंसा करते हुए कहा है कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया पीएम मोदी का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था.

सिन्‍हा ने ट्वीट कर कहा कि, "चूंकि मैं अपने बयानों को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था. इसमें देश के सामने मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से उल्लेख किया गया था."

पाक पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा 'फासीवादी', दुनिया भर से मांगी मदद

लद्दाख सांसद ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- नेहरू की गलती से भारत में घुस गया चीन

पीएम मोदी का भूटान दौरा समाप्त, भारत के लिए हुए रवाना