शत्रु ने अपनी पत्नी के लिए किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस नेता ने लिया आड़े हाथ

शत्रु ने अपनी पत्नी के लिए किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस नेता ने लिया आड़े हाथ

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बगावत कर कांग्रेस में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी में आए अभी चंद दिन ही हुए हैं कि कांग्रेस नेताओं की नाराजगी उनके खिलाफ खुलकर सामने आने लगी है. शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा के विरुद्ध लखनऊ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. प्रमोद ने कहा कि शत्रु पार्टी धर्म निभाएं.

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा हैं. कांग्रेस ने उन्हें बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. जबकि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को समाजवादी पार्टी (सपा) ने लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को उम्मीदवार बनाया है.

लखनऊ लोकसभा सीट पर गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन कार्यक्रम और रोड शो में दिखाई दिए, जो सपा प्रत्याशी हैं. इस पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम भड़क गए और उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे पक्ष में चुनाव प्रचार करें.

खबरें और भी:-

सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्देश्य, नेहरू का अनादर नहीं - पीएम मोदी

सीएम योगी मेरे श्री राम और मैं उनका भरत, चुनाव में नहीं है चुनौती- रवि किशन

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने भरा नामांकन, कहा- वो चायवाले तो हम भी दूधवाले