सीएम योगी मेरे श्री राम और मैं उनका भरत, चुनाव में नहीं है चुनौती- रवि किशन

सीएम योगी मेरे श्री राम और मैं उनका भरत, चुनाव में नहीं है चुनौती-  रवि किशन

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 2018 के उपचुनाव में शिकस्त झेलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस बार भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन को उम्मीदवार बनाया है. मीडिया से वार्तालाप में रवि किशन ने कहा कि योगी जी मेरे श्री राम हैं और मैं उनका भरत हूं, इसलिए इस लोकसभा चुनाव में किसी किस्म की कोई चुनौती नहीं है. यहां गठबंधन फ्लॉप फिल्म के फ्लॉप शो की तरह बन गया है.

लोकसभा चुनाव-2019 में पूर्वांचल की गोरखपुर लोकसभा सीट चर्चाओं में है. इस सीट पर भाजपा 1991 से निरंतर जीत दर्ज करती आई है, किन्तु 2017 में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद इस लोकसभा सीट का समीकरण बिगड़ गया था. 2018 में हुए उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के समर्थन से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्ला को शिकस्त देकर इतिहास रच दिया था. 

पहले मठ या भाजपा के प्रश्न पर भोजपुरी स्टार रवि किशन ने कहा है कि ये दोनों एक-दूसरे के विपरीत है. मंदिर में हमारी आस्था बेशक है और पार्टी राष्ट्रहित का जरिया. इसलिए दोनों को एक साथ जोड़कर नहीं देखा जा सकता है. रवि किशन ने कहा है कि मैं पीएम मोदी और सीएम योगी के आशीर्वाद से चुनावी संग्राम में उतर चुका हूं . मैंने गोरखनाथ मंदिर से चुनावी अभियान की शुरआत किया है. यहीं से आगे का सफर तय किया जाएगा.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने भरा नामांकन, कहा- वो चायवाले तो हम भी दूधवाले

एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर ने की ख़ुदकुशी, पेड़ पर लटकी मिली लाश

चुनाव को लेकर कन्हैया कुमार का बड़ा बयान, कहा- ये पढ़ाई और कढ़ाई के बीच की लड़ाई