लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने भरा नामांकन, कहा- वो चायवाले तो हम भी दूधवाले

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने भरा नामांकन, कहा- वो चायवाले तो हम भी दूधवाले

आजमगढ: 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ लोकसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया है. इस दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता सतीश चंद्र मिश्रा भी उनके साथ मौजूद थे. इसके बाद अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा है कि जितने भी काम हमारी सरकार ने उत्तर प्रदेश में किए थे, वो सारे काम योगी सरकार ने बिगाड़ दिए हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि, 'वादा किया गया था कि प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरी दे दी जाएगी. किन्तु ऐसा नहीं हुआ. जिस भी गरीब किसान ने अगर यूरिया की बोरी खरीदी, तो उसमे से 5 किलों चोरी हो गई कि नहीं हो गई? उन्होंने हमें और आपको समझाया कि ये रुपया जो पुराना वाला है वो बैंक में जमा हो जाएगा तो काला धन बाहर आ जाएगा और भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा. बताओ कितना कालाधन आया है देश में? हमने तो पहले भी कहा था कि रुपया कभी काला सफेद नहीं होता है. हमारा आपका लेन देने काला सफेद हुआ करता है. लेकिन जनता ने उन पर भरोसा कर लिया.

अखिलेश ने कहा कि 36 हजार से अधिक उद्योगपति भारत छोड़कर चले गए हमारा आपका पैसा हड़पकर. अखिलेश यादव ने कहा है कि, 'इन्ही ने कहा था कि चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज में बैठेंगे. किन्तु अब सुनने में आ रहा है कि हवाई जहाज उड़ाने वाली कंपनी अपने हवाई जहाज हवाई अड्डे पर छोड़कर जा रही है. ये पहली सरकार है जो अपने वादे के विरुद्ध काम करती है.' अखिलेश ने कहा कि वर्ष 2014 में आप लोगों ने चायवालों पर यकीन किया था किन्तु चाय अच्छी नहीं बनी, क्योंकि दूध के बगैर चाय अच्छी नहीं बनती है. वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं हमारे बगैर कुछ नहीं हो सकता है.

खबरें और भी:-

जब देश कांग्रेस मुक्त होगा, तब ही गरीबी से मुक्त हो सकेगा- राजनाथ सिंह

जब तक एक भी भाजपा कार्यकर्ता है, कश्मीर हिन्दुस्तान से अलग नहीं होगा - अमित शाह

लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी ने निकाला रोड शो, सुल्तानपुर से भरा नामांकन