आमिर रोल मॉडल के तौर पर प्रेरणादायक हैं, शत्रुघ्न सिन्हा
आमिर रोल मॉडल के तौर पर प्रेरणादायक हैं, शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान जिन्हे की देखा जाए तो 16 साल के बाद किसी अवार्ड फंक्शन में हमे दिखाई दिए थे. जी हाँ यह पहला मौका था जब आमिर खान हमे पूर्व में संपन्न हुए 75वे मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार में नजर आए थे. जहाँ आमिर खान को अवार्ड से सम्मानित किया गया था. आपको बता दे कि अमीर खान को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार RSS के प्रमुख मोहन भागवत ने दिया था. बता दे कि, अभिनेता आमिर खान को उनकी पूर्व की सफलतम फिल्म दंगल के लिए यह अवार्ड दिया गया था.

तथा उस दौरान यानि कि, मुंबई में लता मंगेशकर के पिता से जुड़े एक अवॉर्ड समारोह में आमिर ने कहा " आज मैं जहां खड़ा हूं उसका असली श्रेय उन सभी लेखकों को जाता है जिनकी फिल्मों में मैंने काम किया है. अब आमिर खान की प्रशंसा में हमारे शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने भी दो शब्द कहे है. शत्रुघ्न ने कहा कि, "आमिर शानदार भूमिकाएं निभा रहे हैं..

वह अब एक रोल मॉडल बन गए हैं." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी आमिर खान की बराबरी कर सकता है." उन्होंने कहा, "उनकी फिल्मों के विषय दिलों, समाज और महिला सशक्तिकरण जैसे राष्ट्रीय हित के विषयों को छूते हैं, जैसा कि फिल्म 'दंगल' में हुआ..मुझे लगता है कि ऐसी कोई फिल्म न पहले कभी आई थी और न कभी आएगी." शत्रुघ्न ने कहा कि आमिर रोल मॉडल के तौर पर प्रेरणादायक हैं और उनकी यात्रा अभी शुरू हुई है. अभी तो आमिर खान अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व 'सीक्रेट सुपरस्टार' में व्यस्त है.    
 

शाहरुख, आमिर और सलमान तीनो पर आया कैटरीना का बयान

सलमान, आमिर शाहरुख़ या प्रभास, कौन है बॉलीवुड का असली 'सुपरस्टार्स'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -