शाहरुख, आमिर और सलमान तीनो पर आया कैटरीना का बयान

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, पता चला है की कैटरीना कैफ अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को बीच में ही छोड़कर मुम्बई एयरपोर्ट पर हमे नजर आई थी. अब तो कैटरीना कैफ सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम से भी जुड़ गई है. जिसके लिए सलमान खान ने भी उन्हें बधाई दी है. साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर आने से अक्षय कुमार संग और भी अभिनेताओं ने ने बधाई भी दी थी.

पूर्व में कैटरीना कैफ सलमान खान के बार में यह कह चुकी है कि वह मैं सलमान को काफी सालों से जानती हूं. उनके साथ काफी समय तक शूटिंग करने के बाद, आप उन्हें मिस करते हैं. सलमान बहुत मजाक मस्ती करने वाले हैं. उनका एक जीने का अंदाज है, जिससे आस पास वालों में भी एनर्जी बनी रहती है. तथा अबकी बार कैटरीना कैफ ने तीनो ही खानो पर कुछ कहा है.

आमिर के बारे में कटरीना ने कहा कि उनका काम करने का तरीका काफी अलग है और काम करते हुए वो बहुत सा फिजिकल वर्क करते हैं. साथ ही मानसिक तौर पर तैयारी करते हैं. तथा शाहरुख़ खान पर कैटरीना कैफ ने कहा कि, शाहरुख़ खान काफी ज्ञानी हैं और वो काफी जानकारी रखते हैं. वो एक कवि की तरह बोलते हैं और उनकी ऊर्जा कभी खत्म नहीं होती उन्होंने तीनों ख़ानों सलमान,आमिर और शाहरुख़ के बारे में इस तरह से यह बड़ी दिलचस्प बातें कहीं. 

सलमान की 'ट्यूबलाइट' से जुड़ी उनकी माँ-बाप की रहमत

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....



 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -