अपने शत्रु को मिटाने के लिए पानी से करें यह सबसे सरल उपाय
अपने शत्रु को मिटाने के लिए पानी से करें यह सबसे सरल उपाय
Share:

कहते हैं अगर कोई व्यक्ति बिना किसी बात के आपसे शत्रुता रखता है और अपनी शत्रुता में वो आप पर जादू टोने या कोई गलत छाया डलवाता है तो आप कुछ उपाय ऐसे कर सकते हैं जो उसका बहुत कुछ बिगाड़ सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको आपके दुश्मन के खिलाफ करने वाला एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अपने दुश्मन से छुटकारा पा सकते हैं. आइए जानते हैं उस उपाय को. 

उपाय - इसके लिए आपको 40 दाने अक्षत और काली उड़द के साबुत 38 दाने लें और उन्हें एक गड्डा बनाकर उसमें डाल देना है और इतना करने के बाद आप एक निम्बू लेना है और उसे गड्ढे के ऊपर निचोड़ देना है. अब इसके बाद ध्यान रहे कि जब आप निम्बू निचोड़ रहें हो तो उस वक़्त आप उस व्यक्ति का नाम लेते रहें, जो आपकी जान का दुश्मन बना हुआ है. कहा जाता है ये उपाय करने से वो आपके पीठ पीछे से आपके खिलाफ कोई साजिश नहीं रच पायेगा और अगर वह आपका बुरा करना चाहेगा तो उसका ही बुरा हो जाएगा.

इसी के साथ अगर किसी भी कारण से किसी व्यक्ति से आपकी दुश्मनी हो गई है और आपस का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. तो आप कहीं पर भी बैठे हो और अगर वहाँ पानी है, तो उसी पानी से अपने शत्रु का नाम जमीन पर लिखकर उसके ऊपर अपने पाँव को तीन बार रख दें. कहा जाता है ऐसा करने से भी शत्रु नाश हो जाता है लेकिन इसी के साथ एक बात का खास ध्यान रखें कि यह उपाय अपने फायदे के लिए बिल्कुल भी न अपनाएं बल्कि बुराई को नष्ट करने के लिए इस उपाय का इस्तेमाल करें. इससे आपके शत्रु का अंत हो जाएगा.

आज ही घर लाए लाल कौड़ी, मिल जाएगा कुबेर का खजाना

दूध के यह सबसे सरल टोटके जड़ से खत्म कर देंगे आपकी हर समस्या

शनिश्चरी अमावस्या को शनिदेव के प्रकोप से बचने के लिए करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -