BJP नेता का ट्वीट देख थरूर ने साधा PM पर निशाना, कहा- 'खुद को राम से बड़ा दिखाकर...'

BJP नेता का ट्वीट देख थरूर ने साधा PM पर निशाना, कहा- 'खुद को राम से बड़ा दिखाकर...'
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर की नींव रख दी है. आप तो जानते ही होंगे भारतीय जनता पार्टी के लिए राम मंदिर का निर्माण काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा रहा है. ऐसे में जब आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कई संतों की उपस्थिति में मंदिर की नींव रखी जा चुकी है तो खुशियां मनाई जा रही है. राम मंदिर को लेकर अब बीजेपी की नेता शोभा ने एक तस्वीर ट्वीट कर दी है.

उनकी तस्वीर पर इस समय विवाद गहराया हुआ है. जी दरअसल उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी जवाब दे दिया है. जी दरअसल हाल ही में कर्नाटक की बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें एक चित्र बनाया गया है. आप देख सकते हैं उसमें पीएम मोदी, भगवान राम की उंगली पकड़कर मंदिर की ओर जा रहे हैं. वहीं इसमें भगवान राम को छोटा, पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है. इसे देखने के बाद शशि थरूर ने लिखा 'ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है?' केवल शशि थरूर ने ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कई अन्य लोगों ने इस तस्वीर पर सवाल खड़े किए हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि अयोध्या में पीएम मोदी ने राम मंदिर की नींव रख दी है.

इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया और लिखा, 'आज का दिन भारत के लिए एक ऐतिहासिक व गौरवपूर्ण दिन है. प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन व शिलान्यास किया गया, जिसने महान भारतीय संस्कृति व सभ्यता के इतिहास का एक स्वर्णिम अध्याय लिखा है और एक नए युग की शुरुआत की है.' इसी के साथ अमित शाह ने लिखा कि 'अयोध्याजी में राम मंदिर निर्माण सदियों से दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था का प्रतीक रहा है. आज पीएम और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का भूमिपूजन करके करोड़ों लोगों की आस्था को सम्मान देने का काम किया है, इसके लिए मैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.'

दिशा सालियान की आखिरी पोस्ट देखकर रिया पर सुशांत के फैंस ने लगाए यह आरोप!

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को हुआ कोरोना

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद जम्मू में बांटे गए लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -