राम मंदिर भूमि पूजन के बाद जम्मू में बांटे गए लड्डू

Aug 05 2020 03:03 PM
राम मंदिर भूमि पूजन के बाद जम्मू में बांटे गए लड्डू

जम्मू: अयोध्या में भूमि पूजन हो चुका है. इस पूजन के बाद से जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. वहीं जम्मू में भी लोगों ने जश्न मनाया है. जी हाँ, यहाँ के लोगों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर खूब लड्डू बांटे हैं. आप जानते ही हैं जम्मू को मंदिरों की नगरी कहा जाता है और इस नगरी में श्री राम के भव्य मंदिर बनाने को लेकर जश्न मनाया गया. वहीं जम्मू में लोगों ने सड़कों पर निकलकर श्रीराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. जय श्री राम के नारे लगाए गए और सभी एक दूजे को लड्डू खिलाते नजर आए.

जी दरअसल जम्मू में लोगों का दावा था कि 'दशकों पुराना इंतजार अब खत्म हुआ है और अयोध्या में श्री राम जी के मंदिर के बनने को लेकर पूरे देश की तरह जम्मू में भी खुशी की लहर है.' इसी के साथ जम्मू में लोगों ने यह भी दावा किया है 'आज श्री राम मंदिर निर्माण की शुरुआत हुई है.' आप जानते ही होंगे अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन पूरा हो चुका है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया है और इसके लिए चांदी की आधारशिला तैयार की गई है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चांदी के फावड़े और कन्नी से शिलान्यास के कार्यक्रम को पूरा किया और भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम के अलावा 175 प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया था.अब कई ऐसे रामभक्त हैं जिनका सपना आज पूरा हो गया है. आपने देखा होगा कार्यक्रम को लेकर बनाए गए मंच पर पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने भाषण दिए और अपनी-अपनी बात रखी.

राम जन्म भूमि पूजन होते ही राहुल गांधी ने बीजेपी पर कसा तंज!, किया यह ट्वीट

भूमि पूजन करवाने वाले पुरोहित ने PM मोदी से दक्षिणा में ली यह चीज

पीएम मोदी का ऐतिहासिक भाषण जारी, कहा-इमारतें ध्वस्त कर दी गईं...