राजस्थान में गरजे पीएम, कहा- नामदार जिन्हे 'जी' और 'साहब' कहते थे उन्हें हमने वैश्विक आतंकी घोषित किया...

जयपुर: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव को देखते हुए ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में वे आज राजस्थान पहुंचे हैं । यहाँ उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए ओडिशा, पश्चिम बंगाल और आंध्र में आए तूफ़ान फानी का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा है कि आज जब हम सब यहां एकत्रित हुए हैं तो उस समय देश के पूर्वी और दक्षिणी तट पर रहने वाले लाखों परिवार भीषण चक्रवात का सामना कर रहे हैं। ओडिशा, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पुदुच्चेरी की सरकारों के साथ केंद्र सरकार लगातार संपर्क में है। उन्होंने कहा कि कल ही हम इस चक्रवात से जूझ रहे राज्यों के लिए 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि जारी कर चुके हैं।

पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता से कहा कि पांच वर्ष पहले पूरे देश ने, राजस्थान ने एक भरोसे के साथ अपने इस सेवक को देश के लिए काम करने का अवसर दिया था। राष्ट्रवाद से ओत-प्रोत इस माटी के एक-एक जन ने सभी की सभी सीटें भाजपा को दी थीं, ये सोचकर कि भारत की धाक दुनिया में हो। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का ये आका कई बरसों से भारत को घाव पर घाव दे रहा था।

पीएम मोदी ने पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंक और आतंकियों से निपटने के कांग्रेसी तरीके और भाजपा के तरीके की तुलना नहीं हो सकती। याद करिए, कांग्रेस कहती थी कि 'हर एक आतंकी हमले को रोकना मुमकिन नहीं है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तो आतंकी हमले रोजाना की बात थे। कोई भी शहर कांग्रेस के कार्यकाल में सुरक्षित नहीं था। 2008 में मुंबई में आतंकवादियों ने हमला किया। अगर सिर्फ 2008 की ही बात करे तो, वो न तो पहला आतंकी हमला था और न ही आखिरी। पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस वाले गलती से भी आपके वहां वोट मांगने आयें, तो उन्हें एक छोटा सा रुमाल दे देना और कहना कि यार रोते क्यों हो, ये लो आंसू पोंछने के काम आयेगा। सारे कांग्रेसी रो रहे हैं कि मोदी ने ये किया मोदी ने वो किया।

खबरें और भी:-

 

लोकसभा चुनाव: लालू परिवार में दो फाड़, अपने ही भाई के खिलाफ प्रचार कर रहे तेजस्वी

'आप' के आरोप पर भाजपा का करारा पलटवार, कहा 7 नहीं 14 विधयक संपर्क में..

लोकसभा चुनाव: अमेठीवासियों को राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, भाजपा पर साधा निशाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -