श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार
श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार
Share:

कोलंबो: श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद उसकी कवरेज करने के लिए वहां गए भारतीय फोटो पत्रकार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि पत्रकार ने कथित तौर पर एक स्कूल में जबरदस्ती प्रवेश करने का प्रयास किया था, जिसके बाद श्रीलंका पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तारी कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार पत्रकार की पहचान सिद्दिकी अहमद दानिश के रूप पर हुई है। डेनिश नई दिल्ली स्थित समाचार एजेंसी रायटर्स के लिए काम करते हैं। उन्होंने अधिकारियों से बात करने के लिए देश के नेगोंबो शहर के एक स्कूल में कथित तौर पर जबरदस्ती प्रवेश करने का प्रयास किया था। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, दानिश को अनधिकृत प्रवेश के आरोप में हिरासत में लिया गया था और 15 मई तक नेगोंबो मजिस्ट्रेट द्वारा पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दानिश ने एक बच्चे से संबंधित जानकारी इकठ्ठा करने के लिए स्कूल में प्रवेश करने की कोशिश की थी। उक्त बच्चे की चर्च में हुए बम ब्लास्ट के दौरान मौत हो गई थी। आपको बता दें कि ईस्टर संडे के मौके पर हुए बम धमाकों में आतंकियो ने चर्च और पांच सितारा होटलों को लक्ष्य बनाया था। जिसमें लगभग 300 लोगों की मौत हो गई और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

खबरें और भी:-

 

जानिए आखिर क्यों? आज ही के दिन मनाया जाता है विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस

पाकिस्तान में तंगहाली चरम पर, बांध बनाने के लिए तम्बाकू कंपनी से लिया चंदा

World Password Day 2019 स्पेशल : फिशिंग अटैक से बचाव करेंगे ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -